Double Murder: संतकबीरनगर में धारदार हथियार से बाप-बेटे की निर्मम हत्या, एक ही चारपाई पर खून से लथपथ मिले शव

Edited By Mamta Yadav,Updated: 18 Aug, 2022 10:24 PM

double murder murder of father and son with sharp weapons in sant kabirnagar

उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले के थाना कोतवाली खलीलाबाद के इमलीडीहा गांव में खेत पर सिंचाई करने गये बाप- बेटे की धारदार हथियार से हत्या किये जाने का मामला प्रकाश में आया है।

संतकबीरनगर: उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले के थाना कोतवाली खलीलाबाद के इमलीडीहा गांव में खेत पर सिंचाई करने गये बाप- बेटे की धारदार हथियार से हत्या किये जाने का मामला प्रकाश में आया है।       

पुलिस अधीक्षक (एसपी) सोनम कुमार ने यहां गुरूवार को बताया कि थाना कोतवाली खलीलाबाद के ग्राम इमलीडीहा निवासी गणेश चौहान (60) पुत्र जंगली और उसके बेटे धर्मवीर (16) के गले पर किसी धारदार हथियार के प्रहार से बुधवार देर रात हत्या कर दी गयी। खेत पर गुरूवार सुबह शवों को देखने के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।एसपी ने बताया कि उन्होंने अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंच कर छानबीन की साथ ही फोरेंसिंक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर गहन जांच पड़ताल की है। बाप-बेटे की हत्या की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं है। इस मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गयी है। घटना से जुड़े हर पहलू की तहकीकात की जा रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा       

गणेश की पत्नी गौसती देवी ने बताया कि उनका गांव के पूरब सीवान में खेत है। खेत में ही छोटी सी झोपड़ी है। बुधवार की रात में गणेश और धर्मवीर खेत में सिंचाई करने गए थे। सिंचाई करके देर हो जाने के कारण बाप-बेटे खेत में ही एक ही चारपाई पर सो गए। रात में किसी ने धारदार हथियार से बाप-बेटे के गले और सीने पर प्रहार कर हत्या कर दी गई। गुरुवार सुबह एक ही चारपाई पर खून से लथपथ बाप बेटे की लाश मिलने के बाद पुलिस को इस बारे में जानकारी दी गयी। उन्होंने बताया कि उसके परिवार की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। उसके दो बेटे थे जिसमें मृतक बेटा धर्मवीर छोटा था, बड़ा बेटा 30 वर्षीय रामवीर है। इकलौती बेटी शादीशुदा है। बेटी भी वर्तमान में मायके में है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!