Crime News: किशोरी को बहला-फुसलाकर बिहार ले जाने के आरोप में युवती गिरफ्तार, आरोपी की इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती

Edited By Ramkesh,Updated: 22 Mar, 2023 02:34 PM

crime news woman arrested for seducing a teenager and taking her to bihar

उत्तर प्रदेश के विशेश्वरगंज की रहने वाली एक किशोरी को इंस्टाग्राम के जरिये दोस्ती के बहाने बहला—फुसलाकर अपने साथ ले जाने के आरोप में बिहार की निवासी एक युवती को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि बिहार के रोहतास जिले के तुम्बा...

बहराइच: उत्तर प्रदेश के विशेश्वरगंज की रहने वाली एक किशोरी को इंस्टाग्राम के जरिये दोस्ती के बहाने बहला—फुसलाकर अपने साथ ले जाने के आरोप में बिहार की निवासी एक युवती को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि बिहार के रोहतास जिले के तुम्बा इलाके की निवासी जोवा उर्फ तबस्सुम फातिमा (20) ने सोशल मीडिया एप्लीकेशन इंस्टाग्राम के जरिए विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के गंगवल की रहने वाली 16 साल की एक लड़की से करीब चार साल पहले मित्रता की​​ थी। बाद में वह उसे अपनी सबसे अच्छी दोस्त कहने लगी। कुछ दिन पहले तबस्सुम किशोरी के गांव पहुंची और उसे बहला फुसलाकर अपने साथ बिहार ले गयी।

सूत्रों ने बताया कि लड़की के पिता की तहरीर पर पुलिस ने गत 16 मार्च को अपहरण के आरोप में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू की। अपहृता व कथित अपहरणकर्ता एक ही समुदाय की हैं। उन्होंने बताया कि महिला पुलिसकर्मियों सहित पुलिस की एक टीम बिहार भेजी गई। बिहार पुलिस के सहयोग से रोहतास जिले के तुम्बा में जोवा उर्फ तबस्सुम के कब्जे से अगवा किशोरी को बरामद कर दोनों को बहराइच लाया गया।

मंगलवार को आरोपी युवती को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। वहीं, अगवा की गयी लड़की की चिकित्सकीय जांच कराकर उसे उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक तबस्सुम ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि घूमने—फिरने के मकसद से लड़की ने ही उसे फोन करके बिहार से बहराइच बुलाया था और वह दोस्ती के नाते वह उसे घुमाने के लिये अपने साथ ले गयी थी। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया यह मानव तस्करी जैसा मामला नहीं लग रहा है, फिर भी पुलिस मामले के सभी पहलुओं पर गंभीरता से तहकीकात कर रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!