लोकसभा नतीजों के बाद BJP में कलह ! शेर और शायरी के साथ संजीव बालियान ने पूर्व विधायक संगीत सोम पर कसा तंज

Edited By Ramkesh,Updated: 11 Jun, 2024 07:45 AM

conflict in bjp after lok sabha results sanjeev baliyan took a dig at former

पूर्व केंद्रीय मंत्री और मुजफ्फरनगर सीट से लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी रहे संजीव बालियान ने अपने ही पार्टी के नेता पर गंभीर आरोप लगाया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि जिले में जो लोग समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को चुनाव...

मुजफ्फरनगर, (अमित कुमार ): केंद्रीय मंत्री और मुजफ्फरनगर सीट से लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी रहे संजीव बालियान ने अपने ही पार्टी के नेता पर गंभीर आरोप लगाया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि जिले में जो लोग समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को चुनाव लड़वाया है ऐसे लोगों पर पार्टी जरूर कार्रवाई करेगी। पूर्व विधायक संगीत सोम पर समाजवादी से प्रत्याशी लड़ाने का आरोप लगया। एक सवाल के जवाब में तंज कसते हुए कहा कि मैं साढ़े आठ साल तक केंद्रीय मंत्री, सरकारी नौकरी में रहा हूं ऐसे में आप ही मेरे शिक्षा का अस्तर निकाल ले किसका अस्तर कहा पर है। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि सोम पर पार्टी एक्शन करेगी। अंत में उन्होंने  "मेरा पानी उतरता देख किनारे पर घर ना बना लेना, मैं समंदर हूं लौट कर फिर आऊंगा।

आप को बता दें कि मुजफ्फरनगर से दो बार सांसद रहे बालियान इस बार 24,000 से अधिक मतों से चुनाव हार गये थे। उन्होंने  कहा कि कहा, ’10 साल तक मुजफ्फर नगर की जनता ने मुझे सांसद के रूप में काम करने का अवसर दिया।  इन 10 साल में मैं कई बड़े काम जनता के लिए कर पाया. मुजफ्फर नगर की जनता के सुख-दुख में हमेशा खड़ा रहा। इस बार भी मुझे साढ़े चार लाख वोट मिला है, इसके लिए मैं जनता का आभार व्यक्त करना चाहता हूं।  उसके बाद से मुजफ्फर नगर में बीजेपी के नेता आपस में एक दूसरे पर आरोप प्रत्यरोप लगा रहे है।

ये भी पढ़ें:- कार्यभार संभालते ही PM ने किसानों के हित में लिया फैसला, 9.3 करोड़ किसानों को लाभ होगा

लखनऊ: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(राजग) के संसदीय दल के नेता नरेन्द्र मोदी ने रविवार शाम लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली और देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के रिकॉर्ड की बराबरी कर इतिहास रच दिया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कार्यभार संभालते ही किसानों के हक में बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने पहली फाइल किसान सम्मान निधि जारी करने के लिए साइन की है। जल्दी ही किसानों के खाते में 17वीं किस्त  भेजी जाएगी। इस दौरान पीएम ने कहा कि हम किसानों के लिए कार्य करते रहेंगे। किसानों की खुशहाली हमारी सबसे बड़ी प्रथामिका है।
 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!