पेशाब से आटा गूंथ कर रोटियां बनाने वाली नौकरानी का कबूलनामा, बताया क्यों करती थी ऐसी घिनौनी करतूत

Edited By Pooja Gill,Updated: 17 Oct, 2024 02:16 PM

confession of the maid who used to make rotis

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक नौकरानी मूत्र से आटा गूंथ कर रोटियां बनाती थी। अब पुलिस ने उसकी इस घिनौनी करतूत के पीछे की वजह का खुलासा किया है। दरअसल, थाना क्रासिंग रिपब्लिक इलाके में एक कारोबारी के घर पिछले आठ से साल से घरेलू...

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक नौकरानी मूत्र से आटा गूंथ कर रोटियां बनाती थी। अब पुलिस ने उसकी इस घिनौनी करतूत के पीछे की वजह का खुलासा किया है। दरअसल, थाना क्रासिंग रिपब्लिक इलाके में एक कारोबारी के घर पिछले आठ से साल से घरेलू सहायिका के तौर पर काम करने वाली रीना को पुलिस ने पेशाब मिलाकर रोटियां बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उससे इसके पीछे की वजह जानने के लिए पूछताछ की। आरोपी महिला ने पहले तो इन सभी आरोपों से इनकार कर दिया, लेकिन सीसीटीवी फुटेज दिखाने के बाद उसने अपना आरोप कबूल कर लिया। उसकी इस करतूत के पीछे की वजह जानकर पुलिस भी हैरान रह गई।

'रोटियां खाते देख होता था बदला पूरा'
पुलिस पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि वह पिछले चार महीने से ऐसा कर रही है। रीना ने बताया कि परिवार बात-बात पर उसे डांटता था। इतना ही नहीं उसके काम में भो नुख्स निकाला जाता था। इससे वह अपमानित महसूस करती थी। अपने अपमान का बदला लेने के लिए वह पिछले चार महीने से खाने में मूत्र मिलाना शुरू किया था। उसने बताया कि मूत्र मिलाकर बनायी गई रोटियां जब परिवार को परोसती थी और वे उसे खाते थे तो उसके अपमान का बदला पूरा होता था। उसे इससे बहुत ही सुकून मिलता था और लगता था कि उसका बदला पूरा हो गया। उसके इस खुलासे से पुलिस के अफसर भी हैरान हैं। आरोपी रीना यूपी के बुलंदशहर जिले के खुर्जा के मीरपुर की रहने वाली है। वह रियल एस्टेट कारोबारी के घर पिछले आठ साल से काम कर रही थी।

ऐसे हुआ पूरी घटना का खुलासा
बता दें कि जिले के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की एक सोसाइटी में रहने वाले एक रियल एस्टेट कारोबारी और उनका परिवार बीते कुछ महीनों से गंभीर रूप से बीमार हो गया था। परिवार के लोग पेट और लीवर की बीमारियों से जूझ रहे थे। पहले परिवार वालों से इस बीमारी को हल्के में लेते हुए साधारण इलाज कराया लेकिन इलाज से कोई फायदा नहीं हुआ। जब सेहत लगातार बिगड़ती गई तो उन्हें खाने में किसी गड़बड़ी की आशंका हुई। इसके बाद फैमिली के लोगों ने अपनी किचन और अन्य हिस्सों में सीसीटीवी कैमरे लगवाए, ताकि खाने की तैयारियों पर नजर रखी जा सके। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज में जो दिखा, वो बेहद हैरान और परेशान कर देने वाला था। घर में काम करने वाली मेड रीना खाना बनाते समय उसमें पेशाब मिला रही थी। यह घिनौना कृत्य देख पूरी फैमिली दंग रह गई। इस मामले पीड़ित परिवार ने मुकदमा दर्ज कराया और पुलिस ने आरोपी महिला का गिरफ्तार कर लिया। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!