UP: अब मेरठ में गैंगस्टर बदन सिंह बद्दो के करीबी की अवैध दुकानों पर गरजा योगी सरकार का बुलडोजर, 15 करोड़ की दुकानें ध्वस्त

Edited By Mamta Yadav, Updated: 28 Apr, 2022 03:32 PM

bulldozers on illegal shops close to bahubali badan singh baddo

यूपी के मोस्ट वांटेड बदन सिंह बद्दो के गुर्गों की आर्थिक कमर तोड़ने के लिए आज प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। मेरठ में बदन सिंह बद्दो के करीबी अजय सहगल की अवैध 7 दुकानों को आज एमडीए की टीम ने तोड़ दिया।

मेरठ: यूपी के मोस्ट वांटेड बदन सिंह बद्दो के गुर्गों की आर्थिक कमर तोड़ने के लिए आज प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। मेरठ में बदन सिंह बद्दो के करीबी अजय सहगल की अवैध 7 दुकानों को आज एमडीए की टीम ने तोड़ दिया।

मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र के जगन्नाथपुरी इलाके में पार्क की जमीन कब्जा कर अवैध निर्माण किया गया था। जिस पर आज मेरठ विकास प्राधिकरण का बुलडोजर चल गया है। करीब 15 करोड़ कीमत की दुकानों को आज प्रशासन ने ध्वस्त कर दिया। भारी पुलिस फोर्स के साथ एमडीए की टीम दल बल के साथ पहुंची । जहां कई बुलडोजरो ने ध्वस्तीकरण की कार्रवाई को अंजाम दिया है ।

बता दें कि बदन सिंह बद्दो पिछले 3 साल से फरार हैं। मेरठ के एक होटल से बदन सिंह बद्दो पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। जिसके बाद से आज तक बदन सिंह कहां है और कैसे अपना सिंडिकेट ऑपरेट कर रहा है और कैसे उसके गुर्गे उसे मदद कर रहे हैं। इन सवालों का जवाब पुलिस के पास नहीं है। लेकिन उसके सहयोगियों की आर्थिक कमर तोड़ने में पुलिस लगी हुई है। योगी सरकार 2.0 में माफियाओं के सहयोगीयों का यही हाल होगा कुछ ऐसा ही मैसेज पुलिस ने देने की कोशिश की है। फिलहाल ध्वस्तीकरण की कार्रवाई चल रही है। 

Related Story

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!