BSP सांसद अतुल राय रेप के मामले में हुए बरी...गिट्टी चोरी मामले में लगे आरोपो का राकेश सचान ने किया खंडन,पढ़िए यूपी की 10 बड़ी खबरें

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 07 Aug, 2022 07:26 AM

bsp mp atul rai acquitted in rape case rakesh sachan refutes allegations

वाराणसी: मऊ से घोसी बसपा सांसद अतुल राय को बड़ी राहत मिली है। वाराणसी की एमपी-एमएलए कोर्ट आज सांसद के खिलाफ चल रहे दुराचार केस में फैसला सुनाया है। जिसमें कोर्ट ने उनको बरी कर दिया है।

वाराणसी: मऊ से घोसी बसपा सांसद अतुल राय को बड़ी राहत मिली है। वाराणसी की एमपी-एमएलए कोर्ट आज सांसद के खिलाफ चल रहे दुराचार केस में फैसला सुनाया है। जिसमें कोर्ट ने उनको बरी कर दिया है।

महिला से अभद्रता करने के आरोप में BJP नेता के खिलाफ मामला दर्ज, आरोपी की तलाश में दबिश दे रही पुलिस
नोएडा: उत्तर प्रदेश में गौतबुद्धनगर जिले में पुलिस ने एक महिला के साथ अभद्रता करने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। सत्तारूढ़ दल की स्थानीय इकाई ने उसे अपना सदस्य होने से इनकार किया है।

गिट्टी चोरी मामले में लगे आरोपो का राकेश सचान ने किया खंडन, कहा- मामला कोर्ट में विचाराधीन
कानपुर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में एमएसएमई मंत्री राकेश सचान ने अपने ऊपर लगे आरोपो का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि सभी बातें भ्रामक है। मंत्री राकेश सचान ने कहा है कि कोई भी न्यायालय के आदेश की अवहेलना नहीं हुई है यह जो केस है 90- 91 के से कुछ वाद लंबित हैं जिसमें कोर्ट ने अगली तारीख देने की बात कही है।

आजादी का अमृत महोत्सव: मुस्लिम समाज ने घर-घर तिरंगा वितरित करने का दिया योगदान
महाराजगंज : उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में देश की आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर घर- घर पर तिरंगा फहराने की योजना बनाई जा रही है। एक तरफ जहां विभिन्न सरकारी संगठन इस अभियान को सफल बनाने में जुटे हुए हैं, वहीं मुस्लिम समाज से जुड़े लोग भी इस अभियान से जुड़कर आजादी के जश्न को सफल बनाने के अभियान में हिस्सा ले रहे हैं।

यूपी के सरकारी स्कूल के बद से बदतर हालात! स्कूल में छात्र लगा रहे हैं झाडू, गैस होने के बाद भी लकड़ी से बन रहा खाना
कानपुर: वैसे तो सरकार शिक्षा व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए करोड़ों रुपये पानी की तरह बहा रही है। जिसमें सरकार सभी सरकारी स्कूलों में  मुफ्त किताबें, ड्रेस, जूते, मोजे, स्वेटर और मध्यान्ह भोजन बच्चों को उपलब्ध करा रही है, लेकिन शिक्षकों की मनमानी के चलते ऐसे नौनिहालों का भविष्य अंधकार में दिख रहा है। योगी सरकार भी शिक्षा विभाग को लेकर आये दिन बड़े-बड़े दावे करती है, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ ओर ही है।

PM मोदी की अध्यक्षता में होगी कल नीति आयोग की बैठक, CM योगी आदित्यनाथ भी होंगे शामिल
लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में कल नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की बैठक होगी। इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे। वह बैठक में कृषि, शिक्षा और नगर विकास क्षेत्रों के विशेष संदर्भ में प्रदेश के विकास का लेखा-जोखा पेश करेंगे। वह प्रदेश की अर्थव्यवस्था को एक ट्रिलियन डॉलर का आकार देने की दिशा में उठाए गए कदमों का भी उल्लेख करेंगे।

सहपाठी छात्र बना जान का दुश्मन!  चाकू से किया जानलेवा हमला
आगराः जिले से स्कूल और कॉलेज में गुंडागर्दी की खबरें आना बंद हो गयी थीं, लेकिन शनिवार सुबह छात्राें के एक गुट ने स्कूल में एक छात्र पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसकी वजह से छात्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वही आरोपी छात्र मौके से फरार हो गया।

यूपीः ​स्कूली छात्रों ने​ ​​तपती धूप में करीब आधा किलोमीटर तक वैन को लगाया धक्का, ​देखिए तस्वीरें...
इटावाः उत्तर प्रदेश के इटावा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां बच्चों को स्कूल से लेकर आ रही वैन की रासते में  गैस खत्म हो गई। जिसके बाद वैन चालक ने भरे बाजार में बच्चों से वैन को धक्का लगवाया। मासूम बच्चों ने ​​तपती धूप में करीब आधा किलोमीटर तक वैन को धक्का लगाया।

मरीज के पेट से निकला साढ़े 4 इंच लंबा और ढाई इंच चौड़ा स्टील का ग्लास, डॉक्टर भी रह गए हैरान
महाराजगंजः उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में से एक ऐसी घटना सामने आई है। जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएगे। दरअसल जौनपुर के सीनियर सर्जन डॉक्टर लाल बहादुर सिद्धार्थ ने जिले के एक मरीज का ऑपरेशन कर उसके पेट से साढ़े 4 इंच लंबा और ढाई इंच चौड़ा स्टील का ग्लास निकाला।

CM योगी का दावा- पिछले 5 वर्ष में प्रदेश की अर्थव्यवस्था का आकार हमने दोगुना किया
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दावा किया है कि उनकी सरकार ने कोविड महामारी के संकट के बावजूद पिछले 5 वर्ष में प्रदेश की अर्थव्यवस्था के आकार को दोगुना किया है।       

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!