पीलीभीत में बड़ा हादसा: ड्राइवर को झपकी आने से पेड़ से टकराई पिकअप, 10 लोगों की मौत

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 23 Jun, 2022 09:31 AM

big accident in pilibhit pickup collided with tree after driver was blinking

यूपी के पीलीभीत जिले में बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद की झपकी आने से पिकअप पेड़ से टकरा गई। जिसके चलते 10 लोगों की जान चली ग...

पीलीभीत: यूपी के पीलीभीत जिले में बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद की झपकी आने से पिकअप पेड़ से टकरा गई। जिसके चलते 10 लोगों की जान चली गई है।

जानकारी के मुताबिक, पीलीभीत के पूरनपुर हाईवे पर गजरौला स्थित मालामुड़ पर एक पिकअप पेड़ से टकरा गई। हादसे में जान गवाने वाले सभी लोग लखीमपुर जिले के गोला कस्बे के रहने वाले थे, जो हरिद्वार से दर्शन कर वापस अपने घर गोला लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि वापस लौटे वक्त चालक को नींद की झपकी आ गई। जिस वजह से तेज रफ्तार पिकअप पेड़ से टकराकर खाई में पलट गई। इस हादसे में 10 लोगों की मौत की हो गई। बताया जा रहा है कि जहां यह हादसा हुआ है, वह जंगल का इलाका है।

राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर मृतकों और गंभीर घायलों को अस्पताल भेजना शुरू कर दिया है। अस्पताल पहुंचने के बाद ही मृतकों की शिनाख्त हो सकेगी। 


 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!