बाराबंकी: दो गुटों में खूनी संघर्ष, श्रीरामस्वरूप यूनिवर्सिटी के छात्र रहे सुयश की चाकू लगने से मौत

Edited By Imran, Updated: 08 May, 2022 01:07 PM

barabanki bloody clash between two groups

जिले में श्रीरामस्वरूप यूनिवर्सिटी के पास दो गुटों में एक ढाबे के पास खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें एक गुट ने दूसरे गुट के दो लोगों पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में एक की दर्दनाक मौत हो गई

बाराबंकी: जिले में श्रीरामस्वरूप यूनिवर्सिटी के पास दो गुटों में एक ढाबे के पास खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें एक गुट ने दूसरे गुट के दो लोगों पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में एक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। मृतक का नाम सुयश सिंह है, जबकि घायल छात्र का नाम आलोक सिंह। सुयश सिंह श्रीरामस्वरूप यूनिवर्सिटी से दो साल पहले पासआउट हो चुका था। जानकारी के मुताबिक श्रीरामस्वरूप यूनिवर्सिटी में वार्षिकोत्सव कार्यक्रम था, जिसमें वह शामिल होने जा रहा था। इसी दौरान यह वारदात हुई है। वहीं दूसरी तरफ सुयश को जिला अस्पताल पहुंचाकर लौट रहे दो पुलिसकर्मी बेसहारा पशुओं की चपेट में आकर घायल हो गए। घायल पुलिसकर्मियों में से एक गंभीर घायल को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। 
PunjabKesari
मृतक सुयश के पिता सेवानिवृत्ति पीसीएस अधिकारी हैं। सुयश दो साल पहले राम स्वरूप युनिवर्सिटी से पासआउट हो चुका था। जानकारी के मुताबिक श्रीरामस्वरूप यूनिवर्सिटी में वार्षिकोत्सव कार्यक्रम था, जिसमें वह शामिल होने जा रहा था। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं दूसरी तरफ सुयश को जिला अस्पताल पहुंचाकर लौट रहे नगर कोतवाली के दो सिपाही राज कुमार पांडेय और जयश राम यादव की बाइक बेसहारा पशु से कोतवाली बाराबंकी के पास टकरा गई। इस हादसे में दोनों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल पुलिसकर्मियों में से एक गंभीर घायल को हालात खराब होने के चलते जिला अस्पताल बाराबंकी से ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है।
PunjabKesari
वहीं बाराबंकी के प्रभारी पुलिस अधीक्षक एएसपी पूर्णेंदु सिंह ने बताया कि राम स्वरूप युनिवर्सिटी का वार्षिकोत्सव कार्यक्रम था। जानकारी के मुताबिक सुयश सिंह वहीं जा रहा था। इसी दौरान एक ढाबे के सामने उसपर जानलेवा हमला हुआ है। वहीं इस वारदात की जानकारी होने पर श्रीरामस्वरूप युनिवर्सिटी के बाहर सड़क किनारे बनी गदिया पुलिस चौकी प्रभारी सुब्बा सिंह ने सुयश को उठाकर पहले सीएचसी देवा भिजवाया। वहां से उसे जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां सुयश की मौत इलाज दौरान हो गई। जिला चिकित्सालय में भर्ती कराकर दोनों सिपाही राज कुमार पांडेय और जयश राम लौट रहे थे तभी बेसहारा पशु से उनकी बाइक टकराने से गंभीर घायल हो गए। जिसमें से एक को लखनऊ रेफर किया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!