अतीक के मददगारों पर गिरी गाज, प्रयागराज के 17 पुलिसकर्मियों का किया तबादला

Edited By Pooja Gill,Updated: 27 Mar, 2023 10:18 AM

atiq s helpers fell 17 policemen

उत्तर प्रदेश में उमेशपाल हत्याकांड में नामजद माफिया अतीक अहमद गैंग में शामिल मददगारों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी के चलते प्रयागराज के 17 और पुलिसकर्मियों का तबादला कर दिया गया है। इन 17 पुलिस कर्मियों...

लखनऊ (अश्वनी कुमार सिंह): उत्तर प्रदेश में उमेशपाल हत्याकांड में नामजद माफिया अतीक अहमद गैंग में शामिल मददगारों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी के चलते प्रयागराज के 17 और पुलिसकर्मियों का तबादला कर दिया गया है। इन 17 पुलिस कर्मियों में 1 एसआई, 1 उर्दू अनुवादक, 4 सिपाही, 11 हेड कांस्टेबल शामिल हैं।  इससे पहले 2 इंस्पेक्टर समेत 8 पुलिसकर्मियों का तबादला किया गया था।

PunjabKesari

बता दें कि, जिन पुलिसकर्मियों को हटाया गया है उनमें एक दरोगा, एक उर्दू अनुवादक, चार सिपाही और 11 हेड कांस्टेबल शामिल हैं। हालांकि मिली जानकारी के मुताबिक, इन सभी के बारे में शासन तक शिकायत पहुंची थी। इस बात की भी चर्चा है कि यह सभी अतीक अहमद गैंग के मददगार हैं। इनमें सिपाही मोहम्मद आमिर खान को गोंडा, मेराज खान को जालौन, मोहम्मद आकिब रजा खान को सीतापुर, अरशद खान को आगरा उर्दू अनुवादक मुनव्वर खान को हाथरस भेजा गया है।

यह भी पढ़ेंः झांसी पहुंचा पुलिस का काफिला, अतीक शाम तक पहुंचेगा प्रयागराज

PunjabKesari

अतीक के मददगार थे सभी पुलिसकर्मी 
इसके अलावा हेड कांस्टेबल जावेद खान को हरदोई, तौफीक खान को औरैया सरफराज खान को फतेहगढ़, सिराज अहमद खान को एटा, अफरोज खान को इटावा, अफरोज खान द्वितीय को हमीरपुर, नौशाद को बलरामपुर, मोहम्मद बाबर खान को अमरोहा, मोहम्मद शाहिद खान को बागपत, इरशाद अहमद सिद्दीकी को बुलंदशहर, मोहम्मद शाह आलम को पीलीभीत ट्रांसफर किया गया है। जबकि एसआई मेराज खान को पीटीसी मुरादाबाद में नई तैनाती दी गई है। इनके स्थानांतरण का जो हवाला दिया गया है वह प्रशासनिक आधार बताया गया है। यह सभी पुलिसकर्मी अतीक के मददगार थे।

PunjabKesari

अतीक की कोर्ट में पेशी से पहले मददगारों का तबादला
अतीक अहमद को करीब चार साल बाद यूपी में लाया गया है। भारी सुरक्षा के बीच इसे सड़क मार्ग से प्रयागराज लाया जा रहा है और शाम तक अतीक प्रयागराज पहुंच जाएगा। सूत्रों की माने तो माफिया अतीक अहमद के रूट प्लान में आंशिक बदलाव किया गया है और उसे अब झांसी पुलिस लाइन ले जाया जा रहा है। कल यानी 28 मार्च को उमेश पाल हत्याकांड मामले में कोर्ट में सुनवाई है। उसकी कोर्ट में पेशी के पहले ही उसके मददगार पुलिसकर्मियों का तबादला कर दिया गया है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!