उन्नाव मामले के दोषी बख्शेंगे नहीं, होगी सख्त कार्रवाई: अनुराग ठाकुर

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 11 Feb, 2022 08:09 PM

anurag thakur says unnao case convicts will not be spared

सूचना एवं प्रसारण मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश चुनाव सह प्रभारी अनुराग ठाकुर ने उन्नाव में एक दलित युवती का शव मिलने के मामले पर कहा है कि इसके पीछे जो भी होगा उसे सरकार बख्शेगी नहीं...

वाराणसी: सूचना एवं प्रसारण मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश चुनाव सह प्रभारी अनुराग ठाकुर ने उन्नाव में एक दलित युवती का शव मिलने के मामले पर कहा है कि इसके पीछे जो भी होगा उसे सरकार बख्शेगी नहीं तथा दोषी लोगों के खिलाफ सख्त कारर्वाई की जाएगी। ठाकुर ने शुक्रवार को यहां पत्रकारों से कहा कि योगी सरकार ने पिछले पांच वर्षों में यह सुनिश्चित किया है कि प्रदेश में महिलाओं और लड़कियों को सुरक्षा मिले। साथ ही व्यापारियों को लूट-छिनैती की समस्या से मुक्ति मिले। यही कारण है कि पिछले पांच वर्षों में गुंडाराज, माफियाराज मुक्त करने में सरकार ने सफल प्रयास किया है तथा नये जनादेश के साथ इस काम को आगे बढ़ाएगी।

कर्नाटक में हिजाब विवाद पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के बयान की आलोचना करते हुए ठाकुर ने कहा कि यह बिना सोचे समझे दिया गया बयान है। कुछ लोगों को शायद पता नहीं है कि स्कूल कालेज यूनिफार्म से चलते हैं, अनुशासन से चलते हैं। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्र ‘टेनी' के पुत्र आशीष मिश्र की जमानत मंजूर होने पर उन्होंने कहा कि यह निर्णय न्यायपालिका का है। चाहे किसी स्टार पुत्र की जमानत हो, या आम गरीब आदमी की या नेता के पुत्र की, न्यायालय मामले के तथ्यों को देखकर निर्णय लेता है। हमें न्यायपालिका पर भरोसा है, शायद विपक्षी दलों को नहीं है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा समाजवादी पार्टी (SP) के लिए वोट मांगने को लेकर भी ठाकुर ने निशाना साधा।

उन्होंने आरोप लगाया कि कि बनर्जी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव दोनों दंगा और गुंडों को समर्थन करते हैं। इसलिए वे एक साथ आये हैं। भाजपा नेता ने समाजवादी पार्टी-राष्ट्रीय लोकदल गठबंधन पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि विपक्ष को लोकतंत्र में विश्वास नहीं है। इन लोगों को राज्य की जनता फिर सबक सिखाएगी। उन्होंने रालोद नेता जयंत चौधरी के मतदान न करने की आलोचना करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को बैठे-बिठाये राजनीति करने की आदत लग चुकी है। इन्हें लोकतांत्रिक मूल्यों की कद्र नहीं है। इसी से समझा जा सकता है कि लोकतंत्र के प्रति इनकी सोच कैसी है, यही वजह है कि पहले के चुनावों में भी जनता ने ऐसी पाटिर्यों को नकारा है और इन्हें आगे भी नकारेगी।

ठाकुर ने विपक्ष की राजनीति को तुष्टीकरण और गुंडाराज को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिन-रात गरीब कल्याण के लिए काम करते हैं, यही कारण है कि सभी तबके के लोग फिर से भाजपा की सरकार बनाने जा रहे हैं। राज्य की जनता फिर से प्रदेश में माफियाओं का बोलबाला नहीं चाहती। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!