AMU छात्रसंघ को सताने लगा कैंपस में घुसकर पुलिस गिरफ्तारी का डर

Edited By Ajay kumar,Updated: 14 Jan, 2020 11:26 AM

amu student union harasses police fear of entering campus

एएमयू छात्रसंघ को स्पष्ट रूप से पुलिस गिरफ्तारी का डर सताने लगा है। 15 दिसंबर को हुए बवाल के बाद कई छात्र नेता पुलिस की रडार पर हैं। एएमयू वीसी तारिक मंसूर द्वारा डीजीपी को लिखे गए जान के खतरे वाले...

अलीगढ़: एएमयू छात्रसंघ को स्पष्ट रूप से पुलिस गिरफ्तारी का डर सताने लगा है। 15 दिसंबर को हुए बवाल के बाद कई छात्र नेता पुलिस की रडार पर हैं। एएमयू वीसी तारिक मंसूर द्वारा डीजीपी को लिखे गए जान के खतरे वाले पत्र के बाद छात्रों को डर सताने लगा है। वहीं एएमयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष सलमान इम्तियाज़ ने कैंपस में घुसकर पुलिस कार्रवाई की आशंका जताई है। जिसके बाद अध्यक्ष ने खुले मंच से टीचर स्टाफ से मदद मांगी है।
PunjabKesari
बता दें कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के वीसी द्वारा जान का खतरा बताए जाने वाले डीजीपी को लिखे पत्र के बाद एएमयू छात्रों के बीच डर का माहौल पैदा हो गया है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष सलमान इम्तियाज ने जेएन मेडिकल ट्रामा सेंटर में सीएए विरोधी कार्यक्रम में मंच को संबोधित करते हुए कैंपस में पुलिस के कभी भी घुसकर छात्रों की गिरफ्तारी का अंदेशा जताया। वहीं सीनियर छात्र और प्रोफेसरों से छात्रों को बचाने की गुहार लगाई।
PunjabKesari
पूर्व अध्यक्ष सलमान इम्तियाज ने कहा कि हमारे मां-बाप ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में इसलिए भेजा है क्योंकि यहां के साजिदा (प्रोफेसर) वालिदेन की तरह हैं जो हमारे बच्चों की हिफाजत कर सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यदि कोई छात्र जेल जाता है चाहे वो गुंडा एक्ट हो या एन एसए तो आपकी क्रेडिविलिटी पर सवाल होगा। इसलिए होगा क्योंकि हवाइसासर और रजिस्ट्रार हमारे रहे नहीं तो साजिदा हमारे अब हैं। यदि आप हमें बचाने में नाकामयाब रहे तो वो एक्स जो वाइस चांसलर और रजिस्ट्रार के लिए यूज हो रहा है वह बाकी लोगों के लिए भी इस्तेमाल हो सकता है।  

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!