14 दिन शांत रहने के बाद भेड़िए फिर हुए हमलावर, दो बच्चों को किया घायल; सर्च ऑपरेशन जारी

Edited By Pooja Gill,Updated: 28 Sep, 2024 02:14 PM

after remaining calm for 14 days

Bahraich Wolf Attack: उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक बार फिर दहशत बढ़ गई है। यहां पर 14 दिन की शांति के बाद एक बार फिर भेड़िए हमलावर हो गए है। महसी तहसील क्षेत्र के हरदी थाना क्षेत्र के दो गांवों में भेड़िये के हमले में दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो...

Bahraich Wolf Attack: उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक बार फिर दहशत बढ़ गई है। यहां पर 14 दिन की शांति के बाद एक बार फिर भेड़िए हमलावर हो गए है। महसी तहसील क्षेत्र के हरदी थाना क्षेत्र के दो गांवों में भेड़िये के हमले में दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों बच्चों के परिजनों ने उन्हें घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इन हमलों की जानकारी होने पर वन विभाग की टीम ने सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया गया है।

मां के साथ सोए हुए बच्चे पर किया हमला
जानकारी के मुताबिक, बृहस्पतिवार की रात महसी तहसील क्षेत्र के हरदी थाना क्षेत्र के दो गांवों में भेड़िए ने दो बच्चों पर हमला कर दिया। इस हमले से दोनों बच्चे घायल हो गए। बताया जा रहा है कि हरदी थाना क्षेत्र के रमवापुर खुर्द गांव निवासी आयुष पुत्र रमेश अपनी मां फूलमती के साथ तीन दिन पहले ननिहाल घूमनी गांव आया था। बृहस्पतिवार की रात फूलमती अपने बेटे आयुष के साथ सोई हुई थी। तभी अचानक एक जंगली जानवर आया और बच्चे को अपनी तरफ खींचने लगा। इतने में फूलमती की आंख खुल गई और वह बच्चे को अपनी तरफ खींचने लगी और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। आसपास के लोगों के जगने से जानवर बच्चे को छोड़ भाग गया। इस हमले में बच्चा काफी घायल हो गया।

इलाके में बढ़ रही और दहशत
इसी तरह दूसरा हमला थाना क्षेत्र के ग्राम नकहा निवासी ममता (5) पुत्री तीरथ बहन के साथ सो रही थी। रात तीन बजे के आसपास भेड़िये ने बालिका पर हमला कर दिया। शोर मचाने और परिजनों के जागने पर भेड़िया बालिका को छोड़कर भाग गया। घटना के बाद दोनों बच्चों को उनके परिवार के लोगों ने सीएचसी पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इन हमलों के बाद लोग और भी ज्यादा दहशत में आ गए है। लोग अपने घरों से निकलने से भी डर रहे है। वन क्षेत्राधिकारी महसी मोहम्मद साकिब ने बताया कि बीती रात हम लोग वहीं बगल में सिसैया गांव में मौजूद थे। घटना की सूचना मिलने पर तुरंत मौके पर पहुंचा गया। मौके पर जो पगचिह्न मिले हैं वह बहुत स्पष्ट नहीं थे, उनके आधार पर जंगली जानवर की पुष्टि नहीं हो पाई है कि हमला करने वाला भेड़िया था या कोई अन्य जानवर था। फिलहाल, सर्च ऑपरेशन जारी है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!