उमेश पाल हत्याकांड का एक और वीडियो आया सामने, देशी बम के साथ हथियारों से लैस थे बदमाश

Edited By Imran,Updated: 25 Feb, 2023 02:37 PM

a video of umesh pal murder case surfaced

शुक्रवार को हुए उमेश पाल हत्याकांड का एक नया वीडियो आया सामने आया है, जिसमें बेखौफ बदमाशों ने कैसे वारदात को अंजाम दिया है साफ तौर देखा जा सकता है। जानकारी के मुताबिक उमेश पाल का पिछा किया जा रहा था और जैसे वह अपनी कार से नीचे उतरे झुंड में आए...

प्रयागराज: शुक्रवार को हुए उमेश पाल हत्याकांड का एक नया वीडियो आया सामने आया है, जिसमें बेखौफ बदमाशों ने कैसे वारदात को अंजाम दिया है साफ तौर देखा जा सकता है। जानकारी के मुताबिक उमेश पाल का पिछा किया जा रहा था और जैसे वह अपनी कार से नीचे उतरे झुंड में आए बदमाशों ने करीब से उन पर फायरिंग कर दी, जिसमें उमेश पाल मसेत उनकी गनर की मौत हो गई है। 

जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज के बहुचर्चित राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके सुरक्षाकर्मी संदीप निषाद की शुक्रवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। धूमनगंज थानाक्षेत्र में उमेश पाल के घर के बाहर अज्ञात हमलावरों ने बम और गोली से उन पर हमला किया। इस हमले में उमेश पाल के अलावा उनके दो सुरक्षाकर्मी भी घायल हुए। प्रयागराज के पुलिस आयुक्त रमित शर्मा ने पत्रकारों को बताया की आज शाम को पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि किसी मामले में पैरवी कर रहे उमेश पाल पर हमला हुआ। उनके अनुसार सरकार की ओर से उन्हें दो सुरक्षाकर्मी दिए गए थे और वे भी इस हमले में गंभीर रूप से घायल हुए।
PunjabKesari
शर्मा ने बताया कि स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में उमेश पाल की इलाज के दौरान मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उमेश पाल के सुरक्षाकर्मी संदीप निषाद की भी देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि दूसरे सुरक्षाकर्मी राघवेंद्र सिंह का इलाज चल रहा है। पुलिस आयुक्त ने बताया कि यह घटना उमेश पाल के घर के बाहर हुई। उनका कहना है कि प्रारंभिक सूचना के मुताबिक उमेश पाल पर दो बम फेंके गए और एक छोटे हथियार से गोली चलाई गई। उनके मुताबिक परिजन धूमनगंज थाना में तहरीर दे रहे हैं जिसके आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी। पुलिस आयुक्त ने बताया कि इस मामले की जांच के लिए 8 से 10 टीम लगा दी गई हैं और ये टीम अलग-अलग जगह गई हुई हैं। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पता लगाया जा रहा है कि हमलावर कितनी संख्या में थे।


पत्नी शाइस्ता और दोनों बेटों पर मुकदमा दर्ज
वहीं, पुलिस राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके सुरक्षाकर्मी संदीप निषाद की हत्या  के मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। इस मामले में पुलिस ने अतीक अहमद उसके भाई अतीक अहमद के दोनों बेटों, पत्नी शाइस्ता परवीन और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उमेश पाल की पत्नी जया पाल की तरफ से प्रयागराज के धूमनगंज थाने में मुकदमा दर्ज (FIR) करवाया गया है। प्रयागराज पुलिस ने अतीक अहमद के दोनों बेटों के साथ लगभग 14 संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!