केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी और CM धामी ने हरी झंडी दिखाकर 70 ‘एलईडी प्रचार रथ' को किया रवाना

Edited By Nitika, Updated: 23 Jan, 2022 09:56 PM

joshi and dhami sent campaign chariots

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रभारी व केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी और मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने रविवार को पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में 70 ‘एलईडी प्रचार रथ'' को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

 

देहरादूनः उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रभारी व केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी और मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने रविवार को पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में 70 ‘एलईडी प्रचार रथ' को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
PunjabKesari
इस अवसर पर जोशी ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार ने विकास सबका किया, लेकिन तुष्टिकरण के लिए कोई जगह नहीं है। हम इसी संकल्प के साथ एक बार फिर जनता जनार्दन का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए प्रचार में निकल रहे हैं। इस मौके पर धामी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि डबल इंजन सरकार में प्रदेश आज प्रगति में नए-नए प्रतिमान स्थापित कर रहा हैं। उन्होंने कहा कि हम मोदी जी की प्रेरणा के अनुरूप 2025 रजत जयंती वर्ष से पूर्व ही उत्तराखंड का दशक बनाने जा रहे है।
PunjabKesari
वहीं धामी ने बताया कि पार्टी प्रदेश की सभी 70 विधानसभा में चुनाव वैन के जरिए प्रचार का शुभारंभ कर रही है। उन्होंने कहा कि आज डबल इंजन की सरकार का लाभ सबको दिखाई दे रहा है। हम मोदी जी के मूल मंत्र, सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबके प्रयास को अंगीकार करते हुए गांवों के विकास, गरीबों के उत्थान, किसानों की खुशहाली, युवाओं के रोजगार और मातृशक्ति की सुरक्षा के प्रति प्रतिबद्धता के साथ काम कर रहे हैं।
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Sunrisers Hyderabad

Punjab Kings

Match will be start at 22 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!