Meerut News: पत्नी पर था अवैध संबंध का शक, सऊदी अरब में बैठकर पति ने रची जानलेवा साजिश....सच्चाई जान पुलिस भी रह गई हैरान

Edited By Anil Kapoor,Updated: 25 Jul, 2024 07:56 AM

husband sitting in saudi arabia plotted murder got his wife attacked in meerut

Meerut News: कहते हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता वो रिश्ता होता है जो अग्नि के चारों तरफ लिए गए सात फेरों के बाद बांधा जाता है और ये रिश्ता न सिर्फ इस जन्म के लिए बल्कि आने वाले सात जन्मों के लिए बांधा जाता है, लेकिन मेरठ में एक ऐसा सनसनीखेज़ मामला सामने...

(आदिल रहमान) Meerut News: कहते हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता वो रिश्ता होता है जो अग्नि के चारों तरफ लिए गए सात फेरों के बाद बांधा जाता है और ये रिश्ता न सिर्फ इस जन्म के लिए बल्कि आने वाले सात जन्मों के लिए बांधा जाता है, लेकिन मेरठ में एक ऐसा सनसनीखेज़ मामला सामने आया है ,जहां एक पत्नी की जान लेने के लिए पति ने साजिश रची वो भी सरहदों के पार से। सुनकर आप भी चौंक रहे होंगे लेकिन ये हकीकत है । इस सनसनीख़ेज़ मामले का खुलासा हुआ और जो खुलासा हुआ उससे हर कोई सकते में रह गया । इस खुलासे में बात सामने आई की एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या करने की साजिश रची दूर विदेश सऊदी अरब से और फिर घटना को अंजाम देने के लिए भाड़े के शूटरों के सहारे अपनी पत्नी पर गोली चलवाई।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
दरअसल , मेरठ के थाना पल्लवपुरम क्षेत्र के दुल्हेड़ा इलाके से बीती 21 तारीख को गंगानगर के ईशापुराम की रहने वाली प्रियंका नाम की महिला अपने बेटे विनय के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर मुज़फ्फरनगर के पुरकाजी जा रही थी। तभी अचानक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो युवकों ने प्रियंका के ऊपर गोली चला दी और फिर धारदार हथियार से भी प्रियंका के ऊपर वार किए । घटना से हड़कंप मच गया और हमलावर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए । घटना की सूचना पुलिस को मिली और पुलिस मौके पर पहुंची । जहां पुलिस ने घटना में घायल हुई प्रियंका को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की तफ्तीश में जुट गई । जैसे-जैसे पुलिस की जांच आगे बढ़ी वैसे-वैसे सारे राज़ खुलते चले गए और घटना का खुलासा होते ही पुलिस कर्मियों के भी पैरों तले जमीन खिसक गई।

जानिए, घटना का खुलासा करते हुए क्या बोली पुलिस?
इस घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना में घायल होने वाली प्रियंका नाम की महिला का पति प्रवीन सऊदी अरब में नौकरी करता है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रवीन को अपनी पत्नी प्रियंका के अवैध संबंध होने का शक था और इसी के चलते हुए पति प्रवीन ने रची एक साजिश और सऊदी अरब में बैठे प्रवीन ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारने की ठान ली और इसी साजिश के चलते दूर विदेश सऊदी अरब में बैठे हुए अपने भांजे राहुल से संपर्क किया। जिसके बाद राहुल ने अपने दोस्त निशांत के साथ मिलकर बीती 21 तारीख को प्रियंका को मौत के घाट उतारने के लिए उसपर जानलेवा हमला करते हुए उसको अपनी गोली का निशाना बना डाला। पुलिसिया पूछताछ में पकड़े गए दोनों हमलावरों ने बताया कि घटना में घायल हुई प्रियंका के पति प्रवीन ने उन्हें अपनी पत्नी को मारने के लिए सुपारी दी थी और दूर विदेश सऊदी अरब से ही इन दोनों को प्रियंका को मौत के घाट उतारने के लिए सुपारी मिली थी।

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल: पुलिस
वहीं पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल किए जाने वाले हथियार भी बरामद कर लिए हैं । साथ ही पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पकड़े गए दोनों आरोपियों को न्यायालय के सामने पेश कर जेल भेजा जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!