अखिलेश ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- पहलवान बेटियां धरने पर बैठी है, कहां है 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' नारा

Edited By Ramkesh,Updated: 04 Jun, 2023 06:02 PM

wrestler daughters are sitting on dharna where is their slogan akhilesh

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने यूपी की योगी सरकार और केद्र सरकार को लेकर पर जमकर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को बुनकर भाइयों से कोई लेना देना नहीं है। उन्हें केवल...

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने यूपी की योगी सरकार और केद्र सरकार को लेकर पर जमकर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को बुनकर भाइयों से कोई लेना देना नहीं है। उन्हें केवल नर्सरी याद आती है।

उन्होंने कहा कि सिर्फ वोट लेने के लिए 'बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ' का नारा दिया गया है। जबिक सरकार को इसके लिए धरातल उतर कर काम करने की जरूरत है।  उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग का सौ खून माफ है। उन्होंने कहा कि सिर्फ गरीब,पिछड़ा,समाजवादी,मुसलमान पर ही बुलडोजर चलता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग कुछ भी करें कोई कार्रवाई नहीं होगी। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ की बात करती है, लेकिन पहलवान बेटियां धरने पर बैठी है इनका नारा कहां है?'

PunjabKesari

वहीं अखिलेश यादव ने शनिवार कहा कि भाजपा सरकार में गुंडे और अपराध चरम पर है। भाजपा के गुण्डों के सामने खाकी लाचार है। अपराधियों को सरकार का संरक्षण मिला हुआ है। यादव ने जारी बयान में कहा कि ताजा उदाहरण कन्नौज का है। जहां भाजपा सांसद ने अपने साथियों के साथ पुलिस चौकी में घुसकर पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की और उन्हें अधमरा कर दिया। सांसद की गुंडई के आगे पुलिस बेबस है। सांसद ने शर्मनाक करतूत की है, इसकी जितनी निंदा की जाए वह कम है।

मुख्यमंत्री को बताना चाहिए कि आरोपी भाजपा सांसद पर एनएसए कब लगेगा। बुलडोजर कब चलेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त है। भाजपा के नेता और पदाधिकारी कानून और संविधान की धज्जियां उड़ा रहे हैं। भाजपा नेताओं की अपराधिक हरकते लगातार जारी है। सत्ता के घमण्ड में भाजपाई सारी हदें पार कर रहे है, भाजपा के नेता शीर्ष नेतृत्व से संरक्षण पाकर खुद अपराधियों के साथ मिलकर हत्या, बलात्कार, लूट, फिरौती, भ्रष्टाचार जैसे जघन्य अपराधों में संलिप्त हैं।  यादव ने कहा है कि प्रदेश का पुलिस प्रशासन सत्ता संरक्षित अपराधियों और गुण्डों के सामने नतमस्तक है। सत्ता के संरक्षण में सड़क से लेकर सरकारी दफ्तरों, थानों में गुण्डों के चल रहे नंगानाच को जनता सब देख रही है। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!