Varanasi News: एक ही घर से निकले 3 डेड बॉडी, बाप-बेटे और बच्चे का शव देख कांप गई रूह

Edited By Imran,Updated: 25 May, 2023 02:00 PM

varanasi news 3 people of the same family died by consuming poison

Varanasi News: वाराणसी के दशाश्वमेध थाना अंतर्गत मुंशी घाट में 3 शव घर के अंदर मिले हैं अभी तक की जांच में पुलिस ने पाया है एक व्यक्ति जो पिता है और उसका बेटा, उसका भांजा यह तीनों की मृत्यु जहर खाने से हुई है। इसका कारण क्या है इसकी जांच की जा रही...

Varanasi News: वाराणसी के दशाश्वमेध थाना अंतर्गत मुंशी घाट में 3 शव घर के अंदर मिले हैं अभी तक की जांच में पुलिस ने पाया है एक व्यक्ति जो पिता है और उसका बेटा, उसका भांजा यह तीनों की मृत्यु जहर खाने से हुई है। इसका कारण क्या है इसकी जांच की जा रही है जो व्यक्ति मरा है वह चाय बेचने का काम करता था और यह सभी किराए के मकान में रहते थे। 
PunjabKesari
मिली जानकारी के अनुसार,  दशाश्वमेध क्षेत्र के बंगाली टोला में जनार्दन तिवारी अपने दो बेटों के साथ रहते हैं। जनार्दन घाट पर चाय बेचने का काम करते हैं और उनके दो बेटे इसी काम में सहयोग करते हैं। बताया जाता है कि जनार्दन और उनके एक बेटे अश्विनी में आए दिन झगड़ा होता था। इन दिनों जनार्दन का नाती दीपू भी उनके घर आया हुआ था। बुधवार को जनार्दन के घर से कोई आहट ना आने पर पड़ोसियों ने सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें:- Azam khan News: कोर्ट ने आजम खान को किया बाइज्जत बरी, क्या अब रद्द हुई सदस्या मिलेगी वापस?
PunjabKesari
पुलिस आई तो जनार्दन, अश्वनी और दीपू मृत पड़े हुए थे। एसीपी दशाश्वमेध अवधेश कुमार पांडेय ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हुआ है। फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम बुलाई गई है। घटना की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:- Piyush Jain: इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर से 23 क‍िलो सोना बरामद, 30-30 लाख रुपए का ठोका जुर्माना

यह भी पढ़ें:-  UPSC Result 2022: बरेली में पिता सीओ और बेटी बन गई आईएएस, स्मृति मिश्रा ने बताया कैसे मिली UPSC में सफलता

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!