यूपी: विधानसभा में संचालित वीवीआईपी कैंटीन के खाने में निकले कीड़े

Edited By Ajay kumar,Updated: 12 Jul, 2019 04:51 PM

up worms out of the vvip canteen run in the assembly

उत्तर प्रदेश के विधानसभा में संचालित वीवीआईपी कैंटीन में अक्सर लापरवाही देखने को मिली है। आज एक और इसी तरह की बड़ी लापरवाही सामने आई। जहां खाना खाने गए युवक के खाने में कीड़ा निकला।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के विधानसभा में संचालित वीवीआईपी कैंटीन में अक्सर लापरवाही देखने को मिली है। आज एक और इसी तरह की बड़ी लापरवाही सामने आई। जहां खाना खाने गए युवक के खाने में कीड़ा निकला। 

दरअसल अखिलेश यादव के शासनकाल में विधानसभा की यह सरकारी कैंटीन को प्राइवेट संस्थान के हाथों सुपुर्द कर दी गयी थी। शायद यह सुपुर्दगी इस आस में गयी होगी कि कैंटीन के खाने पीने को लेकर कोई शिकायत न आये और इस कैंटीन में आने वाले लोगों को बेहतर सुविधा मिल सके लेकिन केंटीन में सुधार तो दूर खाना भी इतनी लापरवाही से बनाते हैं कि भोजन में बड़े बड़े कीड़े भी निकलते हैं। इसका ताजा उदाहरण है जब पवन श्रीवास्तव इस वीवीआईपी कैंटीन में भोजन करने गए तो उनके भोजन (सादी खिचड़ी) में काक्रोच निकला।

आपको बता दें इस वीवीआईपी कैंटीन में यूपी के सभी विधायकगण, विधानसभा अध्यक्ष तक भोजन करते हैं फिर भी कैंटीन संचालक को नहीं है कोई परवाह हालांकि कैंटीन की शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी की गई है। बताते चलें कि इस विधानसभा के वीवीआईपी कैंटीन में कीड़ा निकलने का पहला मामला नहीं है कुछ महीने पहले प्रदेश के विधायकगण ने भी शिकायत दर्ज कराया था।

शिकायतकर्ता पवन श्रीवास्तव ने बताया कि हमने खाने के लिए खिचड़ी मंगवाई थी लेकिन उसमें कीड़े निकले। मामले की शिकायत हमने मुख्यमंत्री जी से की है। मुझे उम्मीद है कि मामले पर कार्यवाई होगी। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!