Gonda News:भाजपा सांसद बृजभूषण के बेटे करण के काफिले ने बाइक सवारों को कुचला, 2 की मौके पर मौत

Edited By Anil Kapoor,Updated: 29 May, 2024 03:11 PM

two bike riders died in kaiserganj accident happened with fortuner car

Gonda News: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में बुधवार को कैसरगंज से मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे और इस सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले में शामिल एक वाहन से टक्कर लगने से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई...

Gonda News: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में बुधवार को कैसरगंज से मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे और इस सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले में शामिल एक वाहन से टक्कर लगने से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई तथा एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने रास्ता जाम करके विरोध प्रदर्शन किया। मौके पर चार थानों की पुलिस तैनात की गई है।

गोंडा के कैसरगंज में 2 बाइक सवारों की मौत, फॉर्च्यूनर गाड़ी से हुआ ऐक्सिडेंट
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि कैसरगंज से भाजपा के बाहुबली सांसद बृजभूषण शरण सिंह के पुत्र और इस सीट से मौजूदा भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह अपने काफिले के साथ कर्नलगंज से बहराइच जिले के हुजूरपुर की तरफ जा रहे थे। रास्ते में बैकुंठ डिग्री कालेज के पास काफिले में सबसे आगे चल रहे करण भूषण सिंह के वाहन के निकलने के बाद सुरक्षा कर्मियों को लेकर चल रही एक कार अनियंत्रित हो गई और उसने एक मोटर साइकिल को टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि इस घटना में मोटरसाइकिल सवार दोनों युवकों रेहान खान (17) और शहजाद खान (24) की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर में 60 वर्षीय महिला सीता देवी भी गम्भीर रूप से जख्मी हो गईं। उन्हें मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

घटना के बाद मौके पर तनाव के हालात पैदा हो गए
सूत्रों ने बताया कि टक्कर के बाद कार सवार लोग अपना वाहन मौके पर ही छोड़कर काफिले के अन्य वाहनों में सवार होकर चले गए। घटना के बाद मौके पर तनाव के हालात पैदा हो गए। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कर्नलगंज-हुजूरपुर मार्ग पर रास्ता जाम कर दिया और दोषियों की गिरफ्तारी होने तक युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए न ले जाने की जिद पर अड़ गए।

आरोपी वाहन चालक लवकुश श्रीवास्तव को हिरासत में ले लिया गया: पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और नाराज लोगों को दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। उसके बाद जाम खुला और शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया। भीड़ ने टक्कर मारने वाले क्षतिग्रस्त वाहन को आग लगाने का भी प्रयास किया मगर मौके पर मौजूद पुलिस बल ने इसे विफल कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी) राधेश्याम राय ने बताया कि आरोपी वाहन चालक लवकुश श्रीवास्तव (30) को हिरासत में ले लिया गया है। मौके पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए चार थानों की पुलिस तैनात की गई है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!