जौनपुर वासियों को मिली सस्ती और सुरक्षित PNG गैस की सौगात, जल्द ही पूरा शहर इस सुविधा से होगा लैस

Edited By Mamta Yadav, Updated: 18 Jun, 2022 08:22 PM

the residents of jaunpur got the gift of cheap and safe png gas

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में कुकिंग गैस के सस्ते और सुरक्षित विकल्प के रूप में शनिवार को पीएनजी की सौगात नगरवासियों को देने का आगाज किया गया।

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में कुकिंग गैस के सस्ते और सुरक्षित विकल्प के रूप में शनिवार को पीएनजी की सौगात नगरवासियों को देने का आगाज किया गया।

निजी क्षेत्र की अग्रणी कंपनी इंडियन ऑयल अडानी गैस प्राइवेट लिमिटेड ने शनिवार को जौनपुर के धरणीधरपुर मुहल्ले के निवासी राकेश कुमार साहू के घर पर पहले पीएनजी कनेक्शन का शुभारंभ किया। इस दौरान अधिशासी अधिकारी (ईओ) नगरपालिका संतोष मिश्र ने साहू के रसोईघर का पीएनजी आधारित गैस चूल्हा जला कर इस सुविधा का उद्घाटन किया।       

इस मौके पर इंडियन ऑयल अडानी गैस के प्रबंधक विकल्प शुक्ला ने पीएनजी के बारे में विस्तृत जानकारी दी। इस मौके पर उप प्रबंधक प्रोजेक्ट सनी चंद्रायन ने बताया कि बहुत जल्द अन्य घरों को भी पीएनजी से जोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि पाइपलाइन से गैस की आपूर्ति एलपीजी सिलेंडर की तुलना में 40 प्रतिशत सस्ती एवं सुरक्षित है। इस दौरान ईओ नगर पालिका संतोष मिश्रा ने जौनपुर के लिए पीएनजी सुविधा को क्रांतिकारी परियोजना बताया। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में पूरे जौनपुर को इस सुविधा से लैस कर दिया जायेगा।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!