Crime: पति-पत्नी को पेड़ से बांधकर पीटा...महिला बेहोश, चोर समझकर मार रहे थे ग्रामीण

Edited By Imran,Updated: 18 Sep, 2024 11:54 AM

the bullies tied the husband and wife to a tree and beat them

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिल में दबंगों ने एक दंपत्ति को चोर समझकर पेड़ बांध दिए और डंडों से उनकी पिटाई करने लगे। मामला जिले के सूरौली थाना क्षेत्र के परसा जंगल गांव का बताया जा रहा है।

Crime: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिल में दबंगों ने एक दंपत्ति को चोर समझकर पेड़ बांध दिए और डंडों से उनकी पिटाई करने लगे। मामला जिले के सूरौली थाना क्षेत्र के परसा जंगल गांव का बताया जा रहा है। 

इस घटना की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया और एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित पत्नी मंदबुद्धि थी। 

Firozabad News: एनकाउंटर में पकड़ा गया बारूद जलाने वाला भूरे खान, हादसा नहीं साजिश थी पटाखा फैक्टरी में धमाके की घटना

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में बीते सोमवार की रात पटाखा गोदाम एवं फैक्टरी में अचानक विस्फोट होने से 2 बच्चों और 1 महिला सहित 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे में दर्जन भर लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए। धमाका इतना जोरदार था कि आसपास के 6-7 मकान भी ढह गए। हादसे के बाद कई घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन में मलबे से 10 से ज्यादा लोगों को बाहर निकाला गया। अब इस घटना को लेकर पुलिस ने सख्त एक्शन लिया है। पुलिस ने एनकाउंटर में भूरे खान नाम के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि इसी भूरे खान ने पटाखा फैक्ट्री में रखे बारूद में आग लगाई थी, जिससे इतना बड़ा हादसा हो गया।

फिरोजाबाद पटाखा गोदाम विस्फोट का मुख्य अभियुक्त मुठभेड़ में गिरफ्तार
फिरोजाबाद के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र अन्तर्गत हुए पटाखा गोदाम विस्फोट के मुख्य आरोपित को मंगलवार देर रात पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है। इस हादसे में एक ही परिवार के दो मासूम बच्चों सहित पांच लोगों की जान चली गई। 9 लोग घायल हुए। जिस पटाखा गोदाम में विस्फोट हुआ वह भूरा उर्फ नवी का था। जिसे वह अपने पुत्र ताज व राजा के साथ चलाता था। पुलिस ने इस मामले में भूरा व उसके पुत्रों पर मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!