अटक गई सांसें! रोशनदान की जाली में फंसा बिल्ली का सिर, कटर से ग्रिल काटकर जान बचाई (Watch Video)

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 04 Jul, 2022 12:53 PM

यूपी के आगरा में रोशनदान में फंसी एक बिल्ली के रेस्क्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल आगरा के एत्मादउद्दौला क्षेत्र के कटरा वजीर खां में...

आगरा: यूपी के आगरा में रोशनदान में फंसी एक बिल्ली के रेस्क्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल आगरा के एत्मादउद्दौला क्षेत्र के कटरा वजीर खां में रहने वाले मुन्नालाल के घर के रोशनदान में बिल्ली का सिर फंस गया। बिल्ली ने काफी कोशिश की, लेकिन वह अपना सिर निकाल नहीं पाई। सिर निकालने के लिए बिल्ली घंटों छटपटाती रही। मगर, उसका सिर नहीं निकला। पहले घरवालों ने उसे हाथ से खींचकर निकालने की कोशिश की लेकिन वे उसमें कामयाब नही हो सके।
PunjabKesari
ऐसे में घर वालों ने बिल्ली को रेस्क्यू करने के लिए वेल्डर को आयरन कटर लेकर बुलाया। वेल्डर ने कटर से जंगला काटकर बिल्ली को निकालने की बात कही। बिल्ली को बचाने के लिए घर का रोशनदान काटने का काम शुरू हुआ। आयरन कटर की आवाज सुनकर बिल्ली डरने लगी। ऐसे में कारीगर को भी रेस्क्यू में परेशानी आई।
PunjabKesari
इसके अलावा जंगले को काटने से निकलने वाली चिंगारी भी बिल्ली को लग रही थी। बिल्ली की गर्दन ऐसी फंसी थी कि आस-पास की जाली को वेल्डिंग कटर से काट पाना आसान नहीं था। इसके बाद नीचे से रोशनदान की जाली को काटा गया। करीब 30 मिनट की कोशिश के बाद बिल्ली को रेस्क्यू कर सकुशल निकाला गया।

PunjabKesariजंगला कटते ही बिल्ली निकल कर भाग गई। जानकारी होने पर आस-पास के लोग भी एकत्रित हो गए। बिल्ली के रेस्क्यू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!