तेज रफ्तार अनियंत्रित बस ने बाइक सवार को रौंदा, मासूम बच्ची सहित 4 की मौत

Edited By Ramkesh, Updated: 14 May, 2022 07:59 PM

speeding uncontrolled bus trampled bike rider four including innocent girl died

जिले के संडीला कोतवाली इलाके में एक तेज रफ्तार निजी मिनी बस ने अनियंत्रित होकर बाइक सवारों को कुचल दिया। बस सड़क किनारे खाई में पलट गई। इस भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार एक पुरुष 2 महिला व एक मासूम बच्ची समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि बस में सवार 10...

हरदोई: जिले के संडीला कोतवाली इलाके में एक तेज रफ्तार निजी मिनी बस ने अनियंत्रित होकर बाइक सवारों को कुचल दिया। बस सड़क किनारे खाई में पलट गई। इस भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार एक पुरुष 2 महिला व एक मासूम बच्ची समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि बस में सवार 10 लोगों को घायल हो गए। घायलों की चीख पुकार सुनकर घटना स्थल पर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे।

PunjabKesari

लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय सीएचसी पहुंचा। पुलिस ने मृतक के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

अनिल कुमार यादव एसपी ने बताया एक बस अनियंत्रित होकर बाइक सवारों को कुचल दिया। जिसमें चार लोगों की मौके पर मौत हो गई है। 10 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए है। उन्होंने बताया कि आशीष पुत्र कमलेश यादव, सुषमा पत्नी रामवीर रूही पुत्री रामवीर सभी निवासी कुकुम्बर थाना सुरसा तथा सरला पत्नी बेचेलाल निवासी भैनामऊ थाना सुरसा की मौत हो गई। उनके शव को कब्जे में ले लिया गया है। मृतक के पास से एक मोबाइल बरामद हुआ है। उसी के आधार पर मृतकों के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी गई है। विधिक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया दिया गया है। वहीं सीएम योगी ने घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने घायलों को उचित इलाज कराने के निर्देश दिए है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!