शिवपाल का बड़ा बयान, कहा- लोकसभा उपचुनाव को लेकर मेरे आंख-कान बंद हैं

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 21 Jun, 2022 02:02 PM

shivpal s big statement said my eyes and ears are closed regarding

आजमगढ़ और रामपुर उपचुनाव को लेकर राजनीति की गलियों में चर्चा तेज हो गई है। इसी कड़ी में आजमगढ़ उपचुनाव को लेकर चाचा शिवपाल यादव ने एक बार फिर बिना नाम लिए अखिलेश यादव पर निशा...

इटावा: आजमगढ़ और रामपुर उपचुनाव को लेकर राजनीति की गलियों में चर्चा तेज हो गई है। इसी कड़ी में आजमगढ़ उपचुनाव को लेकर चाचा शिवपाल यादव ने एक बार फिर बिना नाम लिए अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। पत्रकार वार्ता में उपचुनाव के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि किसी ने मुझसे चुनाव को लेकर कुछ कहा ही नहीं, इसलिए मेरे आंख-कान बंद हैं। इन चुनावों में हम बिल्कुल शांत हैं।

बता दें कि शिवपाल सिंह यादव अपने विधानसभा क्षेत्र में एक मंदिर के कार्यक्रम में होने आए थे। आजमगढ़ से सपा के प्रत्याशी भतीजे धर्मेंद्र यादव को जीत का आशीर्वाद देने के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि हमसे आशीर्वाद मांगेंगे तो जरूर देंगे। दरअसल सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने रामपुर और आजमगढ़ में चुनाव के प्रचार के लिए स्टार प्रचारकों की सूची से शिवपाल सिंह को बाहर कर दिया है। इस वजह से शिवपाल चुनावों से दूरी बनाए हुए हैं। पिछले कई दिनों से वह अपने विधानसभा क्षेत्र जसवंतनगर में कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!