Sambhal News: संपूर्ण समाधान दिवस पर पहुंचे DM का दिखा रौद्र रूप, लेखपाल और कानूनगो को लगाई जमकर फटकार

Edited By Pooja Gill,Updated: 08 Jan, 2023 04:08 PM

sambhal news dm s fierce look reached on sampoorna

Sambhal News: उत्तर प्रदेश (UP) के  जनपद सम्भल (Sambhal) में संपूर्ण समाधान दिवस (Complete Solution Day) में पहुंचे जिलाधिकारी (DM) का रौद्र रूप देखने को मिला। डीएम ने लेखपाल और कानूनगो को लापरवाही बरतने पर कहा कि, आप लोग...

Sambhal News (Muzammil Danish): उत्तर प्रदेश (UP) के  जनपद सम्भल (Sambhal) में संपूर्ण समाधान दिवस (Complete Solution Day) में पहुंचे जिलाधिकारी (DM) का रौद्र रूप देखने को मिला। डीएम ने लेखपाल और कानूनगो को लापरवाही बरतने पर कहा कि, आप लोग सुधर जाएं वरना मुझे आप को निलंबित (Suspended) करना पड़े या फिर आप में से कुछ को कम करना पड़े, इससे मुझे किसी प्रकार का फर्क नहीं पड़ने वाला, लेकिन अगर ड्यूटी के प्रति लापरवाही बरती या फिर फरियादियों की तरफ से आप के खिलाफ शिकायत आती है तो किसी को बख्सूंगा नहीं।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः युवाओं में नहीं थम रहा स्टंटबाजी का शौक, नेशनल हाईवे पर कार के बोनट पर युवती को बैठाकर किया Stunt

DM ने लेखपाल और कानूनगो को लगाई फटकार
बता दें कि शनिवार को संभल सदर तहसील सभागार में संपूर्ण समाधान दिवस में पहुंचे जिलाधिकारी मनीष बंसल (DM Manish Bansal) को राजस्व विभाग (Revenue Department) संबंधी तमाम शिकायतें मिली। जहां तमाम फरियादियों ने डीएम के समक्ष ठियाबंदी सहित शिकायतों का अंबार लगा दिया, साथ ही शिकायतें सामने आई कि लेखपालों द्वारा संबंधित आवेदनों पर रिपोर्ट नहीं लगाई जा रही। जिसे लेकर जिलाधिकारी मनीष बंसल ने नाराजगी प्रकट की इस दौरान डीएम ने लेखपाल और कानूनगो को ऐसी फटकार लगाई कि इसके बाद तहसील सभागार में मानो सन्नाटा पसर गया। इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

DM ने लेखपाल और कानूनगो को कार्य में बदलाव लाने की दी चेतावनी
DM मनीष बंसल ने लेखपाल और कानूनगो को स्पष्ट चेतावनी दी कि, या तो आप सुधर जाइए या फिर अपनी कार्यशैली में बदलाव लाईए। अगर फिर भी कार्य में लापरवाही सामने आती है तो निलंबित करने में तनिक भी देर नहीं लगाऊंगा डीएम ने दो टूक शब्दों में कह डाला कि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप में से कुछ कर्मचारी कम होंगे या फिर निलंबित लेकिन शासन की मंशा के विपरीत कार्य करने वाले किसी भी लिहाज से बच नहीं पाएंगे। इसलिए अपनी कार्यशैली में सुधार ले आए।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Banda News: 'लव जिहाद' में फंसाकर युवक पर नाबालिग से रेप के बाद धर्मांतरण कराने का लगा आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फरियादियों की समस्या का किया जाए समाधान- DM
DM ने तल्ख (Hard) लहजे में कहा कि, फरियादियों को बेवजह परेशान ना कर उनकी समस्या का समाधान करें। बार-बार फरियादी अधिकारियों के दफ्तरों के चक्कर नहीं काटे लेखपाल हो या फिर कानूनगो या फिर तहसील के अधिकारी किसी को भी वह लापरवाही बरतने पर तरस नहीं खाएंगे बल्कि सीधे तौर पर कार्रवाई अमल में लाएंगे डीएम की लेखपाल और कानूनगो को दी गई चेतावनी की वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!