बलिया में लाठी-डंडे से पीटकर छात्र नेता की सरेआम हत्या: छात्रसंघ अध्यक्ष पद के चुनाव की कर रहा था तैयारी, दोस्त घायल

Edited By Mamta Yadav,Updated: 11 Apr, 2023 10:40 PM

public murder of student leader by beating him with sticks in ballia

जिला मुख्यालय के शहर कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को एक डिग्री कालेज के मुख्य द्वार से परीक्षा देकर निकल रहे समाजवादी पार्टी से जुड़े एक छात्र नेता सहित दो छात्रों पर हमला किया गया, जिसमें छात्र नेता की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

बलिया: जिला मुख्यालय के शहर कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को एक डिग्री कालेज के मुख्य द्वार से परीक्षा देकर निकल रहे समाजवादी पार्टी से जुड़े एक छात्र नेता सहित दो छात्रों पर हमला किया गया, जिसमें छात्र नेता की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।
PunjabKesari
पुलिस के अनुसार बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र के सतीश चन्द्र महाविद्यालय के गेट से मंगलवार को बीए तृतीय वर्ष की परीक्षा देकर निकल रहे हेमंत यादव (23) व आलोक यादव (20) पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया गया। वह छात्रसंघ के लिए होने वाले चुनाव में अध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ने की तैयारी भी कर रहा था। उन्होंने बताया कि हमले में दोनों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि चिकित्सकों ने दोनों छात्रों को गंभीर हालत होने पर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया, लेकिन वाराणसी ले जाते समय हेमंत यादव की रास्ते में ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए।
PunjabKesari
अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर हमला किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले में हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीम गठित की गई है तथा जापलिनगंज पुलिस चौकी के प्रभारी वरुण राकेश को निलंबित कर दिया गया है। सपा के जिला मीडिया प्रभारी सुशील पांडेय ने बताया कि हेमंत यादव पार्टी से जुड़ा सतीश चन्द्र महाविद्यालय का छात्र नेता था।
PunjabKesari
सपा के प्रवक्ता मनोज काका ने ट्वीट कर आरोप लगाया है कि सतीश चन्द्र महाविद्यालय से परीक्षा देकर निकल रहे छात्र नेता हेमंत यादव की ‘सरकार संरक्षित' अपराधियों द्वारा निर्मम हत्या कर दी गयी है। उन्होंने कहा कि ‘‘यह बहुत भयावह व दुखद है और हम सभी बहुत मर्माहत हैं व दोषियों के खिलाफ यथाशीघ्र कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं।''

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!