अब 'सोने' ने बढ़ाई इत्र कारोबारी की मुश्किलें! DGGI के बाद अब DRI ने कसा शिकंजा

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 29 Dec, 2021 04:54 PM

now gold has increased the difficulties of perfume business after

उत्तर प्रदेश में ​​इत्र कारोबारी पीयूष जैन इन दिनों खूब चर्चा में है। आज से पीयूष जैन की मुसीबतें और भी बढ़ने वाली है। डीजीजीआई की छापेमारी के बाद

कानपुरः उत्तर प्रदेश में ​​इत्र कारोबारी पीयूष जैन इन दिनों खूब चर्चा में है। आज से पीयूष जैन की मुसीबतें और भी बढ़ने वाली है। डीजीजीआई की छापेमारी के बाद अब डीआरआई ने पीयूष जैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं डीआरआई गोल्ड स्मगलिंग के आरोप में मामले की जांच करेगी। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार पीयूष जैन के घर से सोने के बरामद होने पर एजेंसी को शक है। एजेंसी को शक है कि पीयूष जैन के घर से जो 23 किलो सोने की ईंट बरामद हुई है, उनकी तस्करी दुबई से की गई है। जिससे पीयूष जैन पर गोल्ड स्मगलिंग करने का शक पैदा हो गया है। जहां डीआरआई की टीम अब पता करेगी कि पीयूष जैन से बरामद इतना सोना कहां से आया और पीयूष जैन ने ये सोना किससे खरीदा। वहीं अब डीआरआई ने पीयूष जैन के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।
PunjabKesari
इतना ही नहीं एजेंसी को ये भी शक है कि दुबई में गोल्ड पर टैक्स नहीं है, इसलिए वहां से गोल्ड की तस्करी सबसे ज्यादा होती है और हो सकता है कि पीयूष जैन ने यही रास्ता अपनाया हो। 

बता दें कि बीते 6 दिनों से रेड के दौरान आयकर विभाग को पीयूष जैन के घर से करीब 197 करोड़ रुपये कैश बरामद हुए हैं, वहीं 23 किलो सोना मिला है। अब पीयूष जैन 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!