लखनऊ से बाँदा जेल रवाना हुए मुख्तार अंसारी, 8 अप्रैल को होगी अगली सुनवाई

Edited By Imran, Updated: 28 Mar, 2022 03:07 PM

mukhtar ansari moved from lucknow to banda jail

बाहुबली मुख्तार अंसारी की सुनवाई आज MP/MLA कोर्ट में पूरी हो चुकी है। वहीं, अगली सुनवाई के लिए 8 अप्रैल की तारीख तय की गई है। बता दें कि मुख्तार अंसारी करीब डेढ़ घंटे तक कोर्ट के अंदर थे।

लखनऊ: बाहुबली मुख्तार अंसारी की सुनवाई आज MP/MLA कोर्ट में पूरी हो चुकी है। वहीं, अगली सुनवाई के लिए 8 अप्रैल की तारीख तय की गई है। बता दें कि मुख्तार अंसारी करीब डेढ़ घंटे तक कोर्ट के अंदर थे।  सुनवाई के बाद असांरी के कड़ी सुरक्षा के बीच लखनऊ की एमपी-एमएलए कोर्ट से बंदा के लिए रवाना किया गया। 

  https://up.punjabkesari.in/uttar-pradesh/news/mukhtar-ansari-moved-from-lucknow-to-banda-jail-1572020

बता दें कि रविवार रात अंसारी के वकील ने बांदा जेल अधीक्षक को पत्र लिखकर बीमारी के चलते मुख्तार को कोर्ट में पेश न करने की अपील की गई थी, लेकिन पूरा रात चली कागजी कार्यवाही के बाद सोमवार सुबह एक एंबुलेंस मुख्तार को लेकर लखनऊ के लिए रवाना हुई है। ऐसे में मऊ से विधायक और मुख़्तार के बेटे अब्बास अंसारी ने अपने पिता को लेकर रविवार देर रात ट्वीट किया। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि शासन द्वारा  मेडिकल कैंसल करवाने के बाद बिना किसी ज़रूरत के आधी रात को उन्हे बांदा से लखनऊ ले जाने का ये आदेश क्यों? उन्होंने अनहोनी की आशंका जताई।


 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!