मथुरा: वृंदावन में बांके बिहारी के दर्शन कर शिल्पा शेट्टी हुईं अभिभूत, राधे-राधे कहकर अपने प्रशंसकों से ली विदा

Edited By Mamta Yadav, Updated: 30 Jul, 2022 05:53 PM

mathura shilpa shetty was overwhelmed after seeing banke bihari in vrindavan

मशहूर सिने तारिका शिल्पा शेट्टी ने उत्तर प्रदेश में कृष्ण नगरी मथुरा स्थित वृंदावन में बांके बिहारी मन्दिर में मुख्य विगृह के शनिवार को दर्शन किये। उन्होंने कहा कि इस स्थान पर आकर वह धन्य महसूस कर रही हैं।

मथुरा: मशहूर सिने तारिका शिल्पा शेट्टी ने उत्तर प्रदेश में कृष्ण नगरी मथुरा स्थित वृंदावन में बांके बिहारी मन्दिर में मुख्य विगृह के शनिवार को दर्शन किये। उन्होंने कहा कि इस स्थान पर आकर वह धन्य महसूस कर रही हैं।      
PunjabKesari
राजस्थान के भरतपुर प्रवास पर आयीं शिल्पा शेट्टी ने मथुरा की भी यात्रा की। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि ठाकुर जी ने उन्हें बुलाया है। भरतपुर से लौटते समय उन्होंने बांके बिहारी मन्दिर में पूजन अर्चन किया। पूजा की रस्म बांके बिहारी मन्दिर के सेवायत आचार्य प्रभु गोस्वामी ने निभाई। उन्होंने सिने तारिका शिल्पा के माथे पर ठाकुर जी के आशीर्वाद स्वरूप चन्दन लगाया और अति पवित्र कमल के फूल की आशिर्वादी माला भी उन्हें भेंट की। इस अवसर पर सात साल के प्रियांश गोस्वामी ने मन्दिर के जगमोहन से सिने तारिका को जब राखी भेंट की तो वह भाव विभोर हो गईं। उन्होंने उस बालक के दोनों हाथ अपने सिर पर रखकर आशीर्वाद लिया।       
PunjabKesari
शुक्रवार की देर शाम मन्दिर के बाहर निकल कर अपने प्रशंसकों की भीड़ से उन्होंने कहा कि वे दर्शन कर ठाकुर जी का आशीर्वाद पाकर अभिभूत हैं। उनका कहना था कि बांकेबिहारी महराज ने उन्हें बुलाया है तभी वे यहां आ सकी हैं। उन्होंने राधे राधे कहकर अपने प्रशंसकों से विदा ली।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!