जौनपुर में बड़ा हादसा: चलती कार पर गिरा पेड़, एक ही परिवार के 10 घायल, पांच की हालत नाजुक

Edited By Ramkesh, Updated: 29 Jun, 2022 05:55 PM

major accident in jaunpur tree fell on moving car 10 injured in same family

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बुधवार को एक चलती बोलोरो कार पर विशालकाय पेड़ गिर जाने से एक ही परिवार के 10 लोग घायल हो गये जिनमें पांच की हालत गंभीर बतायी गयी है। पुलिस के अनुसार जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के मई गांव में मिर्जापुर-जौनपुर राजमार्ग...

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बुधवार को एक चलती बोलोरो कार पर विशालकाय पेड़ गिर जाने से एक ही परिवार के 10 लोग घायल हो गये जिनमें पांच की हालत गंभीर बतायी गयी है। पुलिस के अनुसार जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के मई गांव में मिर्जापुर-जौनपुर राजमार्ग पर दर्शनार्थियों को ले जा रही बोलोरो कार के बोनट पर विशालकाय पेड़ गिर गया, जिससे कार में सवार एक ही परिवार के 10 लोग घायल हो गये। इनमें से पांच को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि बक्सा थाना क्षेत्र के जमऊपट्टी बटाऊवीर गांव निवासी रमेश पाल अपने परिवार के 10 सदस्यों को लेकर बोलोरो कार से विंध्याचल दर्शन के लिये मिर्जापुर जा रहे थे, तभी सुबह 10:00 बजे जैसे ही मई गांव के पर चलती कार पर एक पेड़ गिर गया। इससे कार सवार यात्रियों को गंभीर चोटें आयी। आसपास के लोगों ने पेड़ की डालियों को काटकर सवारियों को बाहर निकाला। सूचना मिलने पर रामपुर थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह ने घटना स्थल पर पहंच कर सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, रामपुर इलाज के लिए पहुंचाया। साथ ही राजमार्ग से पेड़ को हटवाने के लिए वन विभाग को सूचित किया।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!