कानपुर ट्रॉली एक्सीडेंट: फरार ड्राइवर राजू गिरफ्तार, मां-बेटी के दाह संस्कार में नहीं हुआ था शामिल

Edited By Imran, Updated: 06 Oct, 2022 12:45 PM

kanpur trolley accident absconding driver raju arrested

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के साढ़ थाना क्षेत्र में भदेउना गांव के पास बीते दिनों सवारियों से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के तालाब में गिर जाने से कम से कम 26 लोगों की मौत हो गई थी इस हादसे के मुख्य आरोपी ड्राइवर राजू को पुलिस ने बुधवार रात को गिरफ्तार...

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के साढ़ थाना क्षेत्र में भदेउना गांव के पास बीते दिनों सवारियों से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के तालाब में गिर जाने से कम से कम 26 लोगों की मौत हो गई थी इस हादसे के मुख्य आरोपी ड्राइवर राजू को पुलिस ने बुधवार रात को गिरफ्तार कर लिया। राजू ट्रैक्टर ट्राली लेकर उन्नाव के माता चंद्रिका देवी मंदिर में सबको दर्शन कराने लेकर गया था। राजू के बेटे का मुंडन था।

PunjabKesari

ट्रैक्टर ट्राली को रोक रास्ते में पी लिया शराब
राजू पर दारू पीकर ट्रैक्टर चलाने आरोप लगाया गया है। जानकारी के अनुसार, राजू ट्रैक्टर ट्राली को रास्ते में रोक दिया और ठेके पर जाकर शराब का सेवन कर लिया। इसके बाद वह इतने नशे में हो गया था कि ट्रैक्टर ट्राली को सही से चला नहीं आया, जिस वजह से ट्रैक्टर ट्राली डिस बैलेंस होकर पानी में पलट गई थी, जिसमें महिलाओं-मासूम बच्चों समेत 26 लोगों की मौत हो गई और 9 घायल हो गए थे। सबसे दर्दनाक बात यह थी कि राजू की लापरवाही के चलते खुद उसकी मां और बेटी की भी मौत हो गई थी जबकि उसकी पत्नी उसका वह बेटा जिस का मुंडन कराने गया था, वह अभी भी हॉस्पिटल में हैं। पुलिस के मुताबिक, राजू के खिलाफ उसके गांव के ही प्रीति निषाद में एफआईआर दर्ज कराई थी कि वह दारू पी रहा था, उसको रोका गया फिर भी नहीं माना।

PunjabKesari

दुर्घटना के बाद राजू हो गया ता फरार
बताया जा रहा है कि आरोपी राजू के साथ ट्राली में प्रीति भी सवार थी। वह किसी तरह बच गई। राजू के साथ तीन अन्य लोगों के खिलाफ भी पुलिस ने फायर दर्ज की है। राजू की गिरफ्तारी की सूचना पुलिस ने एक प्रेस नोट जारी करके दिया है। उसे बुधवार की रात को साढ क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। दुर्घटना के बाद राजू फरार हो गया था।

PunjabKesari
मां और बेटी के दाह संस्कार शामिल नहीं हुआ राजू
बता दें कि घटना के बाद राजू पुलिस से बचने के लिए फरारी काट रहा था। जिसकी वजह से वह अपने मां और बेटी के दाह संस्कार में भी नहीं शामिल हुआ था। यहां तक उसका बेटा और पत्नी हॉस्पिटल में भर्ती हैं, उनको देखने तक नहीं गया था। 2 दिन बाद पुलिस ने प्रीति की तरफ से थाने में एफआईआर दर्ज की थी। इस मामले में पुलिस ने अभी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!