जगद्गुरु परमहंसाचार्य ने उदयपुर की घटना को लेकर ओवैसी पर साधा निशाना, कहा- देश विरोधी नेता होश में आ जाएं नहीं तो ...

Edited By Ramkesh, Updated: 01 Jul, 2022 02:30 PM

jagadguru paramhansacharya took a jibe at owaisi over the udaipur incident

उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की हत्या से आक्रोशित अयोध्या तपस्वी छावनी के जगद्गुरु परमहंसाचार्य ने आज बाराबंकी के बदोसराय चौराहे पर AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का पोस्टर जलाया कर विरोध जताया। पोस्ट चलाते समय वहां भारी संख्या में पर...

बाराबंकी: उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की हत्या से आक्रोशित अयोध्या तपस्वी छावनी के जगद्गुरु परमहंसाचार्य ने आज बाराबंकी के बदोसराय चौराहे पर AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का पोस्टर जलाया कर विरोध जताया। पोस्ट चलाते समय वहां भारी संख्या में पर पुलिस पहुंच गई और पोस्टर छीनकर परमहंस आचार्य को अपने घेरे में ले लिया। परमहंस आचार्य ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वैसे तो राहुल गांधी प्रियंका वाड्रा सोनिया गांधी यह लोग जिन प्रदेशों में कांग्रेस की सरकार नहीं है वहां पर यदि किसी को चींटी भी काट ले तो वहां इन लोगों का धरना प्रदर्शन शुरू हो जाता है। उन्होंने कहा कि लेकिन राजस्थान में तो कांग्रेस की सरकार है। वहां ना तो राहुल गांधी जा रहे हैं ना प्रियंका वाड्रा जा रही जा रही है।

PunjabKesari
देश विरोधी नेता होश में आ जाएं नहीं तो आज पोस्टर जलाया है कल जिंदा जलाएंगे
असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए परमहंस आचार्य ने कहा कि इनका हमेशा भड़काऊ बयान आता है। जैसे योगी- मोदी नहीं रहेंगे तो हिन्दुओ तुमको कौन बचाएगा। उन्होंने कहा संवैधानिक पद पर बैठकर जो लोग ऐसे बात कह रहे हैं उससे लोगों के अंदर आतंकवादी गतिविधि बढ़ रही है। उन्होंने आगे कहा कि जो भी देश विरोधी नेता है वह होश में आ जाएं नहीं तो आज पोस्टर जलाया है कल जिंदा जलाएंगे।

उदयपुर में कन्हैया लाल की निर्मम हत्या 
बता दें कि राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल नामक युवक की कट्टरपंथियों ने निर्मम हत्या कर दी। उसके बाद उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। उसके बाद पूरे देश में भारी बवाल हुआ। वहीं घटना की सभी धार्मिक संगठन ने निंदा की है।  AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भी टेलर कन्हैया लाल की हत्या को आतंकी घटना करार दिया है। उन्होंने ट्वीट कर हत्या की घटना आतंकी घटना बताया। उन्होंने कहा कि हत्या करने वाला मुस्लिम नहीं हो सकता बल्कि इस घटना को अंजाम देने वाले आतंकी है। उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि आरोपियों के खिलाफ कानूनी प्रक्रिया के तहत कार्रवाई होनी चाहिए। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!