रंजिश में बाबा पोते और चचेरे चाचा को कार ने कुचला, दर्दनाक मौत

Edited By Ramkesh, Updated: 02 Aug, 2022 10:12 AM

in enmity baba s grandson and cousin were crushed by the car

जिले में करीब छह महीने से चल रहे  जमीनी विवाद की रंजिश में बाबा पोते और चचेरे चाचा को कार से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया गया। घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही करने का आरोप लगाया है। जघन्य वारदात के बाद मल्लावां संडीला मार्ग करीब 6...

हरदोई: जिले में करीब छह महीने से चल रहे  जमीनी विवाद की रंजिश में बाबा पोते और चचेरे चाचा को कार से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया गया। घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही करने का आरोप लगाया है। जघन्य वारदात के बाद मल्लावां संडीला मार्ग करीब 6 घंटे तक बाधित रहा। घटना की जानकारी होने पर मौके पर एसडीएम संडीला व सीओ बघौली पहुंचे और कड़ी कार्यवाई का भरोसा दिलाया। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 3 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। गुसाई भीड़ को देखते गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।
   PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक  सांवलखेड़ा,गदियनखेड़ा गांव के रहने वाला दूबर दूध खोया का व्यापार करते हैं। दूबर अपने चचेरे भतीजे रहीस अहमद के साथ खोया लेकर लखनऊ गए थे जहां से बिक्री करके घर वापस आ रहे थे। इसी बीच हिया पुल पर यह लोग बस से उतरे और उसके बाद दूबर का पौत्र रेहान अपने बाबा को बाइक से लेने गया था। वापस लौटने के दौरान  बाइक पर सवार तीन लोगों की कार ने कुचल दिया। परिजनों को आरोप है कि रंजिश में उनके ऊपर कार चढ़ा दी गई है। जिससे नाराज लोगों ने जमकर हंगामा किया।

PunjabKesari

परिवार वालो लगाए ये आरोप
मृतक के परिजनों को आरोप है कि ग्राम जरियारी के निकट उन्ही के गांव के सद्दाम , आरिफ और गुफरान ने पीछे से कार उनकी बाइक पर चढ़ा दी और कुचलते हुए करीब 20 मीटर से अधिक दूरी तक ले गए जिसमें तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कार सवार सभी कार को वही छोड़कर मौका पाकर भाग निकले।  परिवार वालो के मुताबिक पिछले छह सात महीने से एक दीवार बनाने को लेकर इन लोगो से रंजिश चल रही थी उन लोगों ने पुलिस में शिकायत भी की लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। इसी वजह से यह इस घटना को अंजाम दिया गया है।

सीओ सिटी घटना पर बोले
उन्होंने बताया कि रोड एक्सीडेंट की जानकारी स्थानीय थाने को मौके पर मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसमें तीन लोगों की मौत हुई। मृतक के परिजनों का आरोप है कि रंजिश में गांव के लोगों ने जानबूझ कर बाइक के ऊपर चढ़ाई है। जिससे बाबा पोते और चचेरे चाचा की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि पीड़ित परिजनों की तहरीर पर मुकमा पंजीकृत कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर मामले में पूछताछ की जा रही है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!