मुझे भरोसा और पूर्ण विश्वास है लूट का शीघ्र होगा खुलासा, मुनिराज जी का राज हैःअजय आनन्द

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 02 Jun, 2020 08:54 PM

i am confident and have full confidence that loot will revealed soon ajay

सोमवार को लॉक डाउन के दौरान थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के समद रोड पर 22 लाख 48 हजार 700 रुपये की लूट की घटना के मामले पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। बदमाश गमछा बांधे हुए थे और हेलमेट भी नहीं पहने थे। मंगलवार को आगरा जोन...

अलीगढ़: सोमवार को लॉक डाउन के दौरान थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के समद रोड पर 22 लाख 48 हजार 700 रुपये की लूट की घटना के मामले पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। बदमाश गमछा बांधे हुए थे और हेलमेट भी नहीं पहने थे। मंगलवार को आगरा जोन के एडीजी अजय आनंद ने घटना स्थल का मुआयना किया और बारीकी से पूछताछ की। एडीजी अजय आनंद ने कहा है कि लूट के संबंध में अहम सुराग मिले हैं। लुटेरे जल्द ही पकड़े जाएंगे। इसके लिए 8 टीम जुटी हुई हैं।

अलीगढ़ में सिविल लाइंस क्षेत्र में समद रोड पर 22 लाख 48 हजार 700 रुपये की लूट की घटना ने पुलिस के होश उड़ा दिए हैं। घटनाक्रम को देखकर लग रहा है कि बदमाशों ने पुख्ता रेकी की थी। उन्हें पता था कि कितने बजे वैन कैश लेने जाएगी। कलेक्शन एजेंट कब बाहर निकलेगा? लूट से पहले बदमाश वैन से 50 मीटर सेटर प्वॉइंट की ओर सोनी ज्वेलर्स के सामने खड़े हो गए। एक बाइक पर दोनों बदमाश बिना हेलमेट के थे।दोनों ने सफेद गमछे से मुंह को ढक रखा था। एक बदमाश के पास फोन आया उसके बाद दोनों वैन की तरफ चल दिए थे। पुलिस यही मानकर चल रही है कि कोई तीसरा बदमाश था या कोई भेदिया, जिसने बदमाशों को फोन कर एलआइसी की बिल्डिंग से कैश नीचे आने की जानकारी दी।

24 घण्टे बाद मंगलवार को एडीजी आगरा जॉन अजय आनंद अलीगढ़ पहुँचे। पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में डीआईजी डॉ. प्रीतिंदर सिंह और एसएसपी मुनिराज जी से वार्ता की। इसके बाद वह समद रोड स्थित एलआईसी की शाखा पहुंचे। यहां शाखा प्रबन्धक दीपक शर्मा से वार्ता की। उन्होंने शाखा प्रबंधक को उपभोक्ताओं से कैश लेने की बजय चेक से भुगतान लेने की बात कही। एडीजी ने कहा कि मामले की तफ्तीश के लिए एक्सपर्ट्स की आठ टीमें लगाई गई हैं। सीसीटीवी फुटेज सहित कई लोगों से पूछताछ में अहम सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!