गोरखपुरः CM सिटी में स्थापित होगी रिपोर्टिंग पुलिस चौकी, अपराध पर लगेगा लगाम

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 09 Feb, 2021 04:36 PM

gorakhpur reporting police post will be established in cm city

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने गृह जिले गोरखपुर के चिलुआताल थाना क्षेत्र के सोनबरसा इलाके में सिक्टौर-बालापार रिपोर्टिंग पुलिस चौकी की स्थापना

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने गृह जिले गोरखपुर के चिलुआताल थाना क्षेत्र के सोनबरसा इलाके में सिक्टौर-बालापार रिपोर्टिंग पुलिस चौकी की स्थापना के निर्देश दिये हैं। अपर मुख्य सचिव, गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने मंगलवार को एक सरकारी बयान में बताया कि गोरखपुर में थाना चिलुआताल अंतर्गत सोनबरसा क्षेत्र में रिपोर्टिंग पुलिस चौकी सिक्टौर बालापार की स्थापना के संबंध में आवश्यक कार्यवाही प्राथमिकता से सुनिश्चित कराने के निर्देश दिये गये हैं।

अवस्‍थी के मुताबिक यह निर्णय इस क्षेत्र में शांति व्यवस्था को और अधिक सुदृढ़ करने, अपराधों पर और अधिक प्रभावी तरीके से अंकुश लगाये जाने, महिलाओं एवं जन-सामान्य को और अधिक सुरक्षित वातावरण प्रदान करने के उद्देश्य से लिया गया है। अवस्थी ने बताया कि इस पुलिस चौकी में जनशक्ति पदों के सृजन आदि के संबंध में निर्देश पृथक से जारी किये जायेगें, इससे अधिक से अधिक आबादी की पुलिसिंग व्यवस्था को और अधिक चुस्त-दुरुस्त व सुदृढ़ बनाया जा सकेगा। उल्‍लेखनीय है कि गोरखपुर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का गृह जिला है और वह वहां के प्रसिद्ध गोरक्षपीठ के महंत भी हैं।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!