गाजियाबाद में सामूहिक नरसंहार में ड्राइवर को फांसी की सजा, हटाए गए लखनऊ- कानपुर पुलिस कमिश्नर....पढ़िए यूपी की 10 बड़ी खबरें

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 02 Aug, 2022 07:16 AM

former driver sentenced to death for mass massacre in ghaziabad

गाजियाबाद: जिले में 22 मई 2013 को हुए जघन्य हत्याकांड मामले में कोर्ट ने आरोपी को दोषी करार देते हुए फांसी की सजा सुनाई है। इस हत्याकांड में दोषी ड्राइवर ने मालिक कारोबारी के पूरे परिवार को खत्म कर दिया गया था जिसमें 7 लोगों की हत्या की गई थी।

गाजियाबाद: जिले में 22 मई 2013 को हुए जघन्य हत्याकांड मामले में कोर्ट ने आरोपी को दोषी करार देते हुए फांसी की सजा सुनाई है। इस हत्याकांड में दोषी ड्राइवर ने मालिक कारोबारी के पूरे परिवार को खत्म कर दिया गया था जिसमें 7 लोगों की हत्या की गई थी।

जमीन के टुकड़े के लिए मां ने दुधमुंही बच्ची को ट्रैक्टर के सामने फेंका, VIDEO तेजी से हो रहा वायरल
गोंडा: कहते हैं मां का आंचल बच्चे को हर बुरी बला से बचाता है, लेकिन गोंडा जिले से आए मामले ने मां की ममता को ही कटघड़े में खड़ा कर दिया है। जहां जमीन के टुकड़े के लिए मां ने दुधमुंही बच्ची को ट्रैक्टर के सामने फेंक दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

UP MLC उपचुनाव: बीजेपी प्रत्याशियों ने किया नामांकन, सीएम योगी सहित कई दिग्गज मौजूद
लखनऊ: यूपी में दो सीटों पर होने एमएलसी उपचुनाव के लिए नामांकन का सिलसिला शुरू हो गया है। बीजेपी प्रत्याशी निर्मला पासवान और धर्मेंद सिंह ने नामांकन कर दिया है। इस दौरान सीएम योगी, केशव मौर्य और बृजेश पाठक, स्वतंत्र देव सिंह, सुरेश खन्ना सहित कई दिग्गज मौजूद रहे। 

लुलु मॉल, कानपुर हिंसा...इन मामलों में हुई यूपी सरकार की किरकिरी!  हटाए गए लखनऊ- कानपुर पुलिस कमिश्नर
लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए योगी सरकार बेहद गंभीर है। सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर गृह विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए योगी सरकार ने लखनऊ और कानपुर के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर और विजय सिंह मीणा को हटा दिया गया है। डीके ठाकुर और विजय सिंह मीणा को वेटिंग में डाला गया है।

वृदांवन पहुंचीं शिल्पा शेट्टी ने किए श्री बांके बिहारी जी के दर्शन, राधे-राधे का जाप करती दिखीं...VIDEO
नेशनल डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने उत्तर प्रदेश में कृष्ण नगरी मथुरा स्थित वृंदावन में श्री बांके बिहारी मंदिर में मुख्य विगृह के दर्शन किए। शिल्पा ने कहा कि इस स्थान पर आकर वह धन्य महसूस कर रही हैं। राजस्थान के भरतपुर प्रवास पर आईं शिल्पा शेट्टी ने शुक्रवार को मथुरा की भी यात्रा की।

योगी सरकार के विकास की खुली पोल, सैंकड़ों ग्रामीण की डोर के सहारे जिंदगी का सफर
अमरोहाः-उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा में गंगा किनारे बसे गांवों के ग्रामीणों की जिंदगी आज भी बद से बदतर है। आजादी के बाद से ही ग्रामीण नाव के डोर के सहारे जीवन बिता रहे हैं। ग्रामीणों की परेशानी का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि अगर उन्हें शहर जाना होता है तो घंटों तक नाव का इंतजार करना पड़ता है।

शादी को 7 महीने हो गए हैं, कोई खुशखबरी नहीं आई, 15 दिन की छुट्टी चाहिए... पुलिस जवान की चिट्ठी वायरल
बलिया:  यूपी पुलिस के एक जवान का अवकाश पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पत्र में जवान ने छुट्टी के लिए ऐसा अनोखा कारण लिखा है जिसे पढ़ कर लोगों को हंसी भी आ रही है तो कई सच्च बोलने के लिए तारीफ भी कर रहे हैं।

स्कूल में कलमा पढ़ाए जाने पर मचा बवाल, स्कूल प्रबंधक ने कहा- हम स्कूल का नियम नहीं बदलेंगे
कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक स्कूल में उस वक्त बवाल हो गया जब प्रातः प्रेयर के दौरान बच्चों को कलमा पढ़ाया गया। इस दौरान बच्चों को कलमा पढ़ाने पर परिजनों ने हंगामा किया। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को शांत कराया।

ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी मामले में मुस्लिम पक्ष के अधिवक्ता की हार्ट अटैक से मौत
वाराणसी: वाराणसी के ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी मुकदमे में मुस्लिम पक्ष के अधिवक्ता अभय नाथ यादव का रविवार देर रात निधन हो गया। यादव के पारिवारिक सूत्रों ने सोमवार को बताया कि उन्हें देर रात दिल का दौरा पड़ने पर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कान में ब्लूटूथ, गले के पास माइक...लेखपाल परीक्षा में नकल करने वाले अब तक 23 'मुन्नाभाई' गिरफ्तार
लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आयोजित लेखपाल भर्ती परीक्षा के दौरान उस वक्त हड़कंप मच गया जब परीक्षा सेंटर में एसटीएफ ने छापा मारा। इस दौरान ब्लूटूथ डिवाइस के जरिए नकल करते हुए अब तक  23 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें पेपर सॉल्वर, गैंग लीडर और अभ्यर्थी शामिल हैं। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!