UP: मुजफ्फरनगर में फीमेल Pitbull की गंडासे से पीटकर हत्या, मालिक की तहरीर पर एक के खिलाफ FIR दर्ज

Edited By Anil Kapoor,Updated: 24 Mar, 2023 09:17 AM

female pitbull beaten to death in muzaffarnagar

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जनपद में गुरुवार सुबह एक पिटबुल फीमेल (Pitbull bitch) को एक युवक (Youth) ने गंडासे से वार कर उस समय मौत के घाट उतार दिया था जब पिटबुल फीमेल (Pitbull bitch) को उसका मालिक....

मुजफ्फरनगर(अमित कुमार): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जनपद में गुरुवार सुबह एक पिटबुल फीमेल (Pitbull bitch) को एक युवक (Youth) ने गंडासे से वार कर उस समय मौत के घाट उतार दिया था जब पिटबुल फीमेल (Pitbull bitch) को उसका मालिक घर के बाहर घुमा रहा था। जिसके बाद मृतक कुत्तिया के मालिक द्वारा संबंधित थाने में इसकी लिखित शिकायत कर कार्रवाई की मांग की गई। जिसके चलते इस मामले में पुलिस (Police) ने तुरंत मृतक कुतिया के शव (Dead Body) को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भिजवाकर आरोपी युवक के विरुद्ध धारा 429 और 506 में मुकदमा दर्ज (FIR) कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

PunjabKesari

युवक ने गंडासे से पिटबुल फीमेल पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया
दरअसल चरथावल थाना क्षेत्र के गांव आलमगीरपुर में गुरुवार सुबह नितिन पुंडीर नाम का एक युवक अपनी फीमेल पिटबुल को घुमाने के लिए घर से निकला था। उसी दौरान गांव के ही रवि कुमार नाम के एक युवक ने गंडासे से पिटबुल फीमेल पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद मृतक कुत्तिया के मालिक नितिन पुंडीर द्वारा चरथावल थाने में लिखित शिकायत कर आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की गई थी। जिस पर पुलिस ने मृतक कुत्तिया के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर इस मामले में तुरंत आरोपी रवि कुमार के विरुद्ध धारा 429 और 506 में मुकदमा दर्ज कर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

PunjabKesari

मालिक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा
इस घटना की जानकारी देते हुए जहां मृतक कुत्तिया के मालिक संदीप पुंडीर की माने तो हमारी पालतू पीलिया है। हमने गांव में पाल रखी थी। हम घुमाने के लिए उसे लेकर गए थे तो सामने वालों ने धारदार हथियार से पीटकर उसे मार दिया। मृतक कुत्तिया का नाम जिम्मी है। आरोपी का नाम रवि कुमार है और उनके भाई हैं। उनके पिताजी का नाम मूलचंद है। मैं थाना चरथावल में कुत्तिया को लेकर गया था, वहां शिकायत करने पर पुलिस ने  मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि बेजुबान जानवर है तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।

PunjabKesari

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चल पाएगी मौत की वजह
वहीं इस घटना के बारे में पशु चिकित्सक डॉक्टर अनिल कुमार गोयल ने जानकारी देते हुए बताया कि दरअसल पास में ही एक गांव है। आलमगीरपुर मां पर एक कुत्तिया की डेथ हुई है। चोट लगने से उसका मालिक पुलिस के साथ में उसे लेकर मेरे पास आया था। अब पोस्टमार्टम होगा जिसकी प्रक्रिया चल रही है। संभावना यह है कि मृतक कुत्तिया को हेड इंजरी है, जिसकी वजह से उसकी डेथ हुई है। बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पता चलेगा। एक्सटर्नल चोट बहुत ज्यादा नहीं है इंटरनल चोट की संभावना है।

PunjabKesari

एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच में जुटी पुलिस
इस मामले में सीओ सदर यतेंद्र नागर की माने तो थाना चरथावल के गांव आलमगीरपुर निवासी नितिन पुंडीर के द्वारा थाने पर आकर एक लिखित तहरीर दी गई है कि उनके पिटबुल डॉग की गांव के ही रहने वाले रवि कुमार के द्वारा हत्या कर दी गई है इस सूचना पर थाना चरथावल में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!