बेखौफ अपराधियों ने पुजारी को डंडे से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, लूट के विरोध में हत्या की आशंका

Edited By Ramkesh, Updated: 06 Aug, 2022 12:34 PM

fearless criminals beat priest to death with sticks fear of murder in protest

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां पर बेखौफ अपराधियों ने पुजारी की लाठी डंडों से पीटकर निर्मम हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर मौके पर आरोपी फरार हो गए। आशंका जताई जा रही है कि अपराधियों ने लूट की नीयत से मंदिर में घुसे जब...

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां पर बेखौफ अपराधियों ने पुजारी की लाठी डंडों से पीटकर निर्मम हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर मौके पर आरोपी फरार हो गए। आशंका जताई जा रही है कि अपराधियों ने लूट की नीयत से मंदिर में घुसे जब पुजारी ने इसका विरोध किया तो उसे मौत के घाट उतार दिया। मामले की जानकारी लोगों को उस समय हुई जब भक्त सुबह मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए पहुंचे। इस दौरा पुजारी का शव बेसुध अवस्था में खून से लसफस पड़ा हुआ था। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मामला जिले के शेरकोट हाईवे-74 स्थित मनोकामना मंदिर का है जहां पर पुजारी बेगराज (62) की बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। आशंका जताई जा रही है कि मंदिर में रखे दान पत्र को लूटने की फिराक में अपराधी थे। जब पुजारी ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि  डंडे से सिर पर वार कर पुजारी की हत्या की गई है।  पुलिस के अलावा सर्विलांस टीम और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर जांच की है। टीम ने मौके से कई साक्ष्य जुटाए हैं। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।  दोषी को सजा दिलाने का काम किया जाएगा।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!