बीजेपी MLA का विवादित बयान- जिसके पास कागज नहीं वो सीमा पार चला जाए

Edited By Ajay kumar, Updated: 07 Feb, 2020 11:19 AM

disputed of bjp mla  anyone who does not have paper goes across the border

जहां एक तरफ बीजेपी सरकार सबका साथ सबका विकाश सबका विश्वास की बात करती है, वहीं दूसरी तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नागरिकता संसोधन बिल (सीएए) के पास होने के बाद किसी भी व्यक्ति की नागरिकता...

अलीगढ़: जहां एक तरफ बीजेपी सरकार 'सबका साथ सबका विकाश सबका विश्वास' की बात करती है, वहीं दूसरी तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नागरिकता संसोधन बिल (सीएए) के पास होने के बाद किसी भी व्यक्ति की नागरिकता छीनने की बात को साफ शब्दों में मना कर रहे हैं। लेकिन अगर बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी की कहे तो राजकुमार सहयोगी के द्वारा एनआरसी और सीएए को लेकर  इग्लास के एक  निजी गैस्ट हाउस में एक विवादित बयान दिया गया है।
PunjabKesari
बता दें कि राजकुमार सहयोगी इग्लास विधानसभा से बीजेपी से मौजूदा विधायक हैं साथ ही संघ के कार्यकर्ता भी हैं। विधायक द्वारा अपने बयान में कहा गया कि जिसके पास अपने पूर्वजों का प्रमाण पत्र नहीं  होगा वो भारत देश में करेगा क्या, उसको सीमा से बाहर चले जाना चाहिए। बीजेपी विधायक का यह बयान उस समय आया है, जब बीजेपी के आलापदाधिकारी जगह-जगह आम जनता को लुभाने के लिए ये कह रहे हैं कि एनआरसी और सीएए से किसी की नागरिकता नहीं जाएगी। अब देखना ये होगा कि आखिर विधायक क्या शीर्ष नेतृत्व से अपने आप को अलग समझते हैं या कुछ और।
PunjabKesari
दरअसल, पूरा मामला अलीगढ़ के तहसील इग्लास में स्थित एक निजी गैस्ट हाउस का है। जहां बीजेपी जिलाध्यक्ष ऋषिपाल सिंह, बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी सहित अन्य बीजेपी पदाधिकारियों के द्वारा नागरिकता संसोधन बिल के समर्थन में लोगों को जागरूक करने एवं उनको समझाने के लिए इस सभा का आयोजन किया गया था। लेकिन विधायक राजकुमार सहयोगी के द्वारा भरी मंच से अपने सम्बोधन में यह विवादित बयान कहा गया है जो देश हित में नहीं है। ऐसे ही चंद नेताओं के विवादित बयान से शाहीन बाग जैसे प्रदर्शन रूख कर रहे हैं।  क्या बीजेपी विधायक का ये बयान सही है या नहीं यह तो आने वाला समय ही बताएगा। लेकिन इस बयान के बाद राजनीतिक समीकरण जरूर बदल जाएंगे। 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!