फादर्स-डे: बेटी ने साबित किया ‘बेटों से कम नहीं बेटियां’, पिता को गिफ्ट की चांद पर 1 एकड़ जमीन

Edited By Umakant yadav,Updated: 22 Jun, 2020 06:43 PM

daughters no less than sons  father gets 1 acre of land on gift moon

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर की बेटी ने फादर्स-डे पर अपने पिता को चांद पर एक एकड़ जमीन गिफ्ट कर साबित किया कि बेटियां-बेटों से कम नहीं है। उनका कहना है कि पिता को दिए हुए गिफ्ट से वह बहुत खुश हैं। वहीं बेटी द्वारा दिए...

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर की बेटी ने फादर्स-डे पर अपने पिता को चांद पर एक एकड़ जमीन गिफ्ट कर साबित किया कि बेटियां-बेटों से कम नहीं है। उनका कहना है कि पिता को दिए हुए गिफ्ट से वह बहुत खुश हैं। वहीं बेटी द्वारा दिए गए गिफ्ट से पिता का भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। पिता बोले अपनी खुशी को वह शब्दों में बयां नहीं कर सकते। 
PunjabKesari
अब चांद पर 3 लोगों ने खरीद ली जमीन
बता दें कि फादर्स डे के मौके पर सहारनपुर में वार्ड नंबर 17 की पार्षद के पति विवेक गुप्ता को उनकी बेटी पूजा गुप्ता ने चांद पर 1 एकड़ जमीन गिफ्ट की है। उसने बताया कि अभी तक चांद पर मात्र तीन भारतीय लोगों ने ही जमीन ली हुई है जिसमें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, अभिनेता शाहरुख खान और अब उसने अपने पिता को चांद पर जमीन गिफ्ट की है।
PunjabKesari
बेटी ने बेटों से बढ़कर दिया गिफ्ट, मुझे गर्व: पिता
वहीं पार्षद पिंकी गुप्ता का भी कहना है कि उसके दो लड़कियां हैं और वह बहुत खुश हैं। उन्होंने कभी भी अपनी बेटियों को बेटों से कम नहीं समझा, यह उपहार पाकर विवेक गुप्ता की भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने कहा कि इस खुशी को वह शब्दों में बयां नहीं कर सकते और उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है, क्योंकि उसकी बेटी ने बेटों से बढ़कर उसे इतना बड़ा गिफ्ट जो दिया है। वह इस लम्हें को हमेशा याद रखेंगे।
PunjabKesari
इंटरनेशनल लूनर लैंड रजिस्ट्री से खरीदी जमीन: पूजा
इस बाबत पूजा गुप्ता ने बताया की वह सहारनपुर में रहती है और उसकी शादी जांबिया में हुई है और वह यूएसए की एक एजेंसी के लिए काम करती हैं। उसके मन में विचार आया कि फादर्स डे पर अपने पिता के लिए कुछ अलग चीज देना चाहती हैं। हालांकि उसका साइंस के प्रति बहुत लगाव रहा है। इसी को लेकर जब उसने देखा कि चांद पर जमीन भी खरीदी जा सकती है तो उसने अपने पापा को 1 एकड़ जमीन खरीदकर गिफ्ट की है। उसका कहना है कि उसने ये जमीन इंटरनेशनल लूनर लैंड रजिस्ट्री से खरीदी थी और अपने पापा को गिफ्ट की है।
PunjabKesari
माता-पिता को भी बच्चों में भेदभाव नहीं करना चाहिए: पूजा
उन्होंने कहा कि वह जमीन की कीमत का खुलासा नहीं कर सकती हैं क्योंकि उसने अपने पापा को ये गिफ्ट के तौर पर दी है और गिफ्ट की हुई चीज की कोई कीमत नहीं होती। वह अमूल्य होती है, उनका कहना है माता-पिता को भी बच्चों में कोई भेदभाव नहीं करना चाहिए, क्योंकि जो लड़के कर सकते हैं वह लड़कियां भी कर सकती हैं।

 

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!