डांस टीचर की करतूत! गर्लफ्रेंड का न्यूड वीडियो दिखाकर बनाया 14 छात्राओं का पोर्न, VIDEO इतने घिनौने कि लिखना मुश्किल

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 22 Dec, 2021 12:39 PM

dance teacher made porn videos of girl students

यूपी के कानपुर से एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे सुनने या पढ़ने के बाद मां-बाप अपने बच्चियों को डांस एकेडमी भेजने से भी कतराएंगे। दरअसल, कानपुर पुलिस ने एक डांस टीचर को गिरफ्तार...

कानपुर: यूपी के कानपुर से एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे सुनने या पढ़ने के बाद मां-बाप अपने बच्चियों को डांस एकेडमी भेजने से भी कतराएंगे। दरअसल, कानपुर पुलिस ने एक डांस टीचर को गिरफ्तार किया गया है, जो मासूम बच्चियों को डांस सिखाने के नाम पर यौन शोषण कर उनकी अश्लील वीडियो बनाता था और उन्हें ब्लैकमेल करता था। आरोपी के फोन से पुलिस को 14 अलग-अलग किशोरियों के अश्लील वीडियो और हजारों तस्वीरें मिली हैं। ये सभी छात्राएं कानपुर के नामी स्कूल में पढ़ती हैं।

गर्लफ्रेंड का न्यूड वीडियो दिखाकर छात्रों से रेप
पूछताछ छात्राओं ने बताया कि पहले ट्रेनर ने उन्हें डांस इंडिया डांस में भेजने का प्रलोभन दिया था। ट्रेनर ने अपनी गर्लफ्रेंड का न्यूड वीडियो दिखाया और उनसे भी वैसा ही करने के लिए कहा। इसके बाद उनके अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिए और उन्हें ब्लैकमेल करके रेप करने लगा। कई छात्राओं से उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे भी वसूले। वहीं जब एक छात्रा ने अपनी मां के अकाउंट से 19 हजार रुपए ट्रांसफर किए, तब जाकर इस पूरे मामले पर से पर्दा उठा। जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने पुलिस में डांस टीचर के खिलाफ तहरीर दी।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके साथ एकेडमी में रोजाना रेप होता था। वीडियो वायरल होने के डर और डांस टीचर की धमकी के चलते कोई छात्रा शिकायत की हिम्मत नहीं जुटा पा रही थी। इत्तेफाक ही था कि छात्रा की मां ने साइबर ठगी समझकर मामले की शिकायत दर्ज कराई और मामले का खुलासा हो गया। इतना ही नहीं पीड़ित छात्रा ने बताया कि डांस टीचर उसे डांस सिखाने के बहाने शरीर के अलग-अलग अंगों पर हाथ लगाते थे। विरोध करने पर कहा था कि ऐसे डांस कभी नहीं सीख पाओगी। इसके बाद फोटो को वायरल करने की धमकी देकर संबंध बनाए। कहा कि अगर किसी को बताया तो वीडियो वायरल हो जाएगा और जिंदगी बर्बाद हो जाएगी।

क्या कहती है पुलिस?
इस बारे में जानकारी देते हुए गोविंद नगर थाना प्रभारी रोहित तिवारी ने बताया कि दबौली एफ-ब्लॉक में आर्यन सोनी उर्फ हिमांशु सोनी की अर्बन डांस एकेडमी है। उसने इलाके की 14 साल की छात्रा का पहले अश्लील वीडियो बनाया। फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर उससे शारीरिक संबंध बनाते हुए पोर्न बना लिया। इसके बाद ब्लैकमेल करते हुए अपने दोस्त के खाते में 19 हजार रुपए मंगाए।

वहीं जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी के मोबाइल फोन से छात्राओं के साथ हैवानियत के जो वीडियो मिले हैं, वो पोर्न फिल्म की तरह हैं। इसे शब्दों में लिखना मुमकिन नहीं है। आरोपी ने बहुत चालाकी से छात्राओं को अपने जाल में फंसाया है। आरोपी के मोबाइल से छात्राओं के अश्लील वीडियो के अलावा हजारों की संख्या में फोटो भी मिले हैं। इन्हीं फोटो को दिखाकर वो छात्राओं के साथ दरिंदगी करता था।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!