माध्यमिक शिक्षा विभाग में चयनित अभ्यर्थियों को CM योगी ने दिया नियुक्ति पत्र

Edited By Ramkesh,Updated: 19 Jan, 2021 06:05 PM

cm yogi appoints selected candidates in secondary education department

उत्तर प्रदेश के मुख्यंत्री योगी अदित्तयनाथ ने आज माध्यामिक शिक्षा विभाग में चयनित छात्रों को ऑनलाइन नियुक्ति पत्र वितरित किया। सीएम योगी ने अपने सरकारी आवास से हर जिले से पांच चयनित अभ्यर्थियों से वर्चुअल संवाद किया।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यंत्री योगी अदित्तयनाथ ने आज माध्यामिक शिक्षा विभाग में चयनित छात्रों को ऑनलाइन नियुक्ति पत्र वितरित किया। सीएम योगी ने अपने सरकारी आवास से हर जिले से पांच चयनित अभ्यर्थियों से वर्चुअल संवाद किया। बता दें कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अपने शासन काल में लगभग पांच लाख लोगों को रोजगार दे चुकी है। वहीं मुख्ममंत्री लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि रोजगार को लेकर सरकार सख्त है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण काल में भी बेसिक शिक्षा विभाग में 69000 सहायक अध्यापकों को नियुक्ति पत्र देने का कार्य किया गया है। 

सीमए योगी ने राजकीय माध्यमिक विद्यालयों में सहायक अध्यापक कला के लिए चयनित 114 महिला व 14 पुरुष सहित 138 अभ्यर्थियों तथा प्रवक्ता पद के लिए चयनित 189 महिला व 109 पुरुष सहित कुल 298 अभ्यर्थियों को आनलाइन नियुक्ति पत्र वितरित किया। राजकीय माध्यमिक विद्यालयों के 298 प्रवक्ताओं तथा 138 सहायक अध्यापकों को ऑनलाइन माध्यम से नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया। इस आवसर पर पार्टी के कई नेता भी मजूद रहे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!