कोरोना संक्रमण की गाइडलाइन का पालन कर मनाएं ईद-उल-फित्र, घर में पढ़े नमाज: मोहसिन रजा

Edited By Ramkesh, Updated: 13 May, 2021 09:34 PM

celebrate eid ul fitr by following the guidelines of corona infection

उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मोहसिन रज़ा ने प्रदेशवासियों को ईद-उल-फित्र की हार्दिक शुभकामनाएं एवं दिली मुबारकबाद दी है। रजा आज यहां अपने बधाई संदेश में कहा कि प्रदेशवासियों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सरकार द्वारा जो...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मोहसिन रज़ा ने प्रदेशवासियों को ईद-उल-फित्र की हार्दिक शुभकामनाएं एवं दिली मुबारकबाद दी है। रजा आज यहां अपने बधाई संदेश में कहा कि प्रदेशवासियों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सरकार द्वारा जो दिशा-निर्देश जारी किए है उसका पालन करते हुए ईद की नमाज पढ़े और त्यौहार मनायें।

उन्होंने कहा कि हमें कोरोना से बचना भी है और दूसरों को बचाना भी है।  रज़ा ने विशेषकर मुस्लिम समाज से अपील करते हुए कहा कि इस साल हम अपनी ईद ऐसे लोगों को समर्पित करें, जिन्होंने कोविड-19 से अपने परिजनों को खोया है, जो कोरोना से पीड़ित हैं या जो अस्पतालों में हैं, या जो दैनिक दिहाड़ी और छोटे व्यापार वाले गरीब और मजदूर हैं, जिनकी जीविका रोज कमाने से चलती थी या जिन्हें हमारी और आपकी जरूरत है, उनकी मदद कर उनकी परेशानी साझा करें यही हमारी ईद होगी। ईद का यही असल मकसद है कि हम दुसरों के घर मे खुशियाँ ले आयें यही हमारी सबसे बड़ी ईद होगी।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!