युवक ने सांप को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला, वन विभाग की शिकायत पर दर्ज की गई FIR

Edited By Anil Kapoor, Updated: 10 Jan, 2023 03:04 PM

case registered against youth who killed snake accused absconding

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जिले में एक सांप (Snake) को पीट-पीटकर जान से मारने का मामला सामने आया है। जिसका अब एक वीडियो (Video) भी सामने आया है। इस मामले में बागपत (Baghpat) के गांव में एक व्यक्ति पर कथित रूप से सांप (Snake) को...

बागपत: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जिले में एक सांप (Snake) को पीट-पीटकर जान से मारने का मामला सामने आया है। जिसका अब एक वीडियो (Video) भी सामने आया है। इस मामले में बागपत (Baghpat) के गांव में एक व्यक्ति पर कथित रूप से सांप (Snake) को मारने के आरोप में मामला दर्ज (FIR) किया गया है। पुलिस (Police) ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यहां के छपरौली इलाके में शबका गांव में हुई घटना के बाद वन विभाग (Forest Departmen) की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज (FIR) की गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी स्वालीन फरार है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: UP के 33 हजार किसानों को सीएम Yogi Adityanath का तोहफा, 109 करोड़ रुपए का कर्ज होगा माफ

वन रक्षक संजय कुमार ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया मुकदमा
जानकारी के मुताबिक, प्रभारी प्रभागीय वन अधिकारी हेमन्त कुमार सेठ ने मंगलवार को एक न्यूज एजेंसी को बताया कि रविवार रात को छपरौली थाना क्षेत्र के शबका गांव में स्वालीन नामक युवक ने स्थानीय निवासी राम शरण के घर से निकले सांप को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला। उन्होंने बताया कि विभाग के अधिकारियों को इस घटना की सूचना सोमवार को मिली, जिसके बाद वन रक्षक संजय कुमार ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: मंत्री दिनेश प्रताप सिंह का विवादित बयान, कहा- 'Sonia Gandhi इटालियन है, हर अंतिम अंग्रेज को करेंगे देश से बाहर'

फिलहाल, आरोपी फरार है, जल्द ही कर लिया जाएगा गिरफ्तार
सेठ ने कहा कि प्रभारी प्रभागीय वन अधिकारी के मुताबिक, सांप को कैसे मारा गया, यह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। हालांकि, प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि सांप को किसी चीज से कुचल कर मारा गया है। छपरौली के थाना प्रभारी नितिन पांडेय ने बताया कि अभियुक्त के खिलाफ वन्य जीव संरक्षण अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज किया गया है। फिलहाल, आरोपी फरार है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!