क्रिकेट मैच बना विवाद की वजह: दो पक्षों में जमकर चले ईंट-पत्थर, पुलिस ने कुछ लोगों को किया गिरफ्तार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 10 Apr, 2023 01:25 PM

brick and stone went fiercely in two sides regarding the cricket match

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) जिले में क्रिकेट मैच के दौरान हुए विवाद (Controversy) के बाद अचानक से दो गुटों के बीच जमकर पथराव शुरू हो गया, जिसके बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल देखने को मिला। लोग अपने घरों में छुप गए और....

इटावा(अरवीन कुमार): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) जिले में क्रिकेट मैच के दौरान हुए विवाद (Controversy) के बाद अचानक से दो गुटों के बीच जमकर पथराव शुरू हो गया, जिसके बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल देखने को मिला। लोग अपने घरों में छुप गए और आनन-फानन में इसकी जानकारी पुलिस (Police) को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और कुछ लोगों की गिरफ्तारी (Arrested) भी की।

PunjabKesari

सड़क के चारों तरफ बिखरे दिखे ईंट पत्थर
जानकारी के मुताबिक इटावा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत नई बस्ती इलाके में उस समय लोग दहशत में आ गए जब दो गुटों के बीच क्रिकेट मैच को लेकर विवाद हो गया। धीरे-धीरे विवाद इस कदर बढ़ा कि दोनों तरफ से पत्थरबाजी शुरू हो गई। दोनों तरफ लोग दहशत में आते हुए दिखाई दिए। वहीं जमकर ईंट पत्थर चलते हुए दिखे। जिसके बाद लोग अपने घरों के अंदर छुप गए और पूरा मंजर देखकर सहम गए। इसके बाद पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची आनन-फानन में कुछ लोगों की गिरफ्तारी की गई और बाकी लोगों की तलाश भी शुरू कर दी गई।

PunjabKesari

गोलीबारी की घटना को पुलिस अधिकारी ने बताया झूठ
नई बस्ती इलाके में क्रिकेट मैच के दौरान हुए विवाद के बाद जमकर पत्थरबाजी हुई और इसी के बीच गोलीबारी का भी मामला सामने आया है। जिसके बाद मौके पर क्षेत्राधिकारी अमित सिंह अपनी पुलिस टीम के साथ पहुंचे। उन्होंने पूरे मामले को गंभीरता से लिया  और कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया। वहीं पूरे मामले को लेकर ASP सत्यपाल सिंह ने मीडिया को जानकारी दी और बताया कि दो पक्षों के बीच जो क्रिकेट मैच को लेकर विवाद हुआ उनमें पहले भी विवाद हो चुका था। कुछ लोग आमने-सामने आए , जिसके बाद मामला इस कदर बढ़ा कि पत्थरबाजी शुरू हो गई लेकिन, गोलीबारी की कोई भी घटना नहीं घटी है। उन्होंने कहा कि पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है और जो दोषी होंगे उनके खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की जाएगी। अभी कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है और बाकी के लोगों की तलाश भी की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!