तार की बाड़ लगाने का विरोध करने पर युवक की बेरहमी से गोली मारकर हत्‍या, 3 अन्य गंभीर रुप से घायल

Edited By Anil Kapoor,Updated: 04 Dec, 2023 02:02 PM

bijnor news youth shot dead for protesting against installation of wire fence

Bijnor News: उत्तर प्रदेश में बिजनौर जिले के बढ़ापुर थाना इलाके में एक व्यक्ति ने रविवार दोपहर तार की बाड़ लगाने का विरोध करने पर एक युवक की कथित तौर पर गोली मारकर हत्‍या कर दी और उसके परिवार के 3 लोगों को घायल कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। थाना...

(गौरव वर्मा)Bijnor News: उत्तर प्रदेश में बिजनौर जिले के बढ़ापुर थाना इलाके में एक व्यक्ति ने रविवार दोपहर तार की बाड़ लगाने का विरोध करने पर एक युवक की कथित तौर पर गोली मारकर हत्‍या कर दी और उसके परिवार के 3 लोगों को घायल कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। थाना बढ़ापुर के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सुमित राठी ने बताया कि रविवार दोपहर थाना क्षेत्र के गांव कुआं खेड़ा में भूपेन्द्र अपने खेत की सीमा पर तार की बाड़ लगवा रहा था तभी गुरदीप और उसके परिजनों ने तारबंदी का विरोध शुरू कर दिया। बहस के दौरान भूपेन्द्र ने लाइसेंसी रिवाल्वर से फायरिंग कर दी। गोली लगने से गुरदीप के पुत्र गोविंद (23) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गुरदीप, उसकी पत्नी बीरो और पुत्र अमरीक गंभीर रूप से घायल हो गए। राठी ने बताया कि तीनों को गंभीर हालत में अफजलगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उसे बड़े अस्पताल रेफर कर दिया गया। उन्‍होंने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें:-

सियार के हमले से महिला की हुई मौत, खेत पर काम करने गई थी तब सियार ने किया था हमला
उत्तर प्रदेश के कानपुर में रैबीज संक्रमित बिल्ली के काटने से पिता-पुत्र की मौत के बाद, लगभग 20 दिन पहले सियार के हमले में घायल हुई 50 वर्षीय महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बरेली में  नवाबगंज थाना क्षेत्र के बरखान गांव की रहने वाली 50 वर्षीय पीड़िता छोटी बेगम पर 2 अन्य महिलाओं के साथ पास के जंगल में मवेशियों के लिए चारा इकट्ठा करते समय एक सियार ने हमला कर दिया। जिसके बाद तीनों महिलाओं को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

3 दिन बाद होनी थी बेटे की शादी, शॉपिंग कर घर लौट रहे मां-बेटे को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने रौंदा
उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र में तेज गति से गुजर रहे एक ट्रैक्टर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार मां-बेटे की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। हुसैनगंज थाना प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र सिंह ने रविवार को बताया कि सलेमाबाद गांव के नजदीक शनिवार की देर शाम एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार एक महिला और उसके बेटे की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान निर्मला (60) और उसके बेटे महेंद्र पाल (26) के रूप में हुई है। महेंद्र रेलवे विभाग में बिलासपुर के अनूपपुर में इलेक्ट्रीशियन के पद पर तीन साल से कार्यरत था।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!