CM योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान, कहा- कुछ मुसलमान चिढ़ाने के लिए खाते हैं गोमांस

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 15 May, 2024 05:31 PM

big statement of cm yogi adityanath said some muslims eat beef

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। यहां मुख्य...

बाराबंकी: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। यहां मुख्यमंत्री योगी ने राम मंदिर, गाय व सनातन धर्म की रक्षा के लिए 20 मई को कमल के निशान पर बटन दबाने की अपील करते हुए कहा कि गाय हमारी माता है, जनम-जनम का नाता है, लेकिन कुछ मुसलमान चिढ़ाने के लिए गोमांस खाते हैं। 

सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस व सपा वाले कहते हैं कि उनकी सरकार बनी तो अल्पसंख्यकों को खानपान की स्वतंत्रता देंगे। यदि आप लोग ऐसा नहीं चाहते हैं तो कमल निशान पर बटन दबाकर पिछली बार से दोगुना मतों से अयोध्या से लल्लू सिंह को सांसद बनाएं। उन्होंने कहा कि लल्लू सिंह अयोध्या से सांसद बनेंगे तो मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। तब राम राज्य का सपना विकसित भारत के रूप में साकार होगा। योगी ने पाप का भागीदार नहीं बनने की बात कहते हुए विपक्ष की जमानत जब्त कराने की अपील की।

वहीं, सीएम ने राहुल व अखिलेश यादव का नाम लिए बिना इशारे में कहा कि दोनों लड़के कहते हैं कि दोनों मिलकर लूटेंगे, लेकिन यह दोनों हारने के बाद एक-दूसरे को कूटेंगे। यह दोनों अनुसूचित जाति व पिछड़े वर्ग के आरक्षण में सेंध लगाकर मुसलमानों को देने की कोशिश कर रहे हैं। योगी ने कहा कि देश का राम भक्त राष्ट्र भक्त है। राष्ट्र भक्त मोदी देश को परम वैभव पर ले जाने के लिए, गरीबों के कल्याण के लिए, महिलाओं के सम्मान के लिए लगे हैं, जबकि सपा-कांग्रेस वाले राम भक्तों पर गोलियां चलवाते हैं। आतंकियों के मुकदमे वापस कराते हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!