Banda News: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की हेल्थ रिपोर्ट आई सामने, जानिए क्या कहना है डॉक्टरों का?

Edited By Anil Kapoor,Updated: 26 Mar, 2024 11:26 AM

banda news mafia don mukhtar ansari s health report comes out

Banda News: विभिन्न आपराधिक मामलों में बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे आनन फानन में जिले के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अब यह बात सामने आ रही है कि अब हर कोई यह जानना चाहता...

Banda News: विभिन्न आपराधिक मामलों में बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे आनन फानन में जिले के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अब यह बात सामने आ रही है कि अब हर कोई यह जानना चाहता है कि अब मुख्तार अंसारी की तबीयत कैसी है। इस दौरान मेडिकल कॉलेज की ओर से माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की हेल्थ रिपोर्ट सामने आ गई है। जिसमें बताया गया है कि माफिया डॉन की हालत स्थिर है।

PunjabKesari

मुख्तार अंसारी की हत्या की साजिश रची जा रही, उन्हें दूसरे राज्य में रखा जाए: अफजाल अंसारी
जानकारी के अनुसार,  मुख्तार अंसारी के भाई और गाजीपुर से सांसद अफजाल अंसारी ने मंगलवार को एक न्यूज एजेंसी को बताया कि मंगलवार तड़के उन्हें मोहम्मदाबाद थाने से संदेश प्राप्त हुआ कि मुख्तार की तबीयत खराब है और उसे बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि जिला प्रशासन, जेल प्रशासन और अस्पताल प्रशासन मुख्तार की तबीयत के बारे में उन्हें कुछ भी नहीं बता रहा है। अफजाल अंसारी ने कहा कि मुख्तार अंसारी की हत्या करने की साजिश रची जा रही है, कई दिनों से ये साजिश चल रही है। परिवार ने तो कोर्ट में याचिका भी दी है कि मुख्तार अंसारी को दूसरे किसी राज्य में रखा जाए और वहां ट्रायल चलाया जाए.। मौत का एक दिन निश्चित है लेकिन शैतान तो उनकी हत्या करने की कोशिश कर रहा है।

मुख्तार के वकील को भी उससे मिलने नहीं दिया जा रहा: अफजाल अंसारी
अफजाल ने आरोप लगाया कि मुख्तार के वकील को भी उससे मिलने नहीं दिया जा रहा। सांसद ने कहा कि उन्होंने बांदा रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री कार्यालय में सूचना के लिए फोन किया था लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर में होने की वजह से उनसे संपर्क नहीं हो पाया। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री कार्यालय में फोन करने का मकसद यह गुजारिश करना था कि बांदा मेडिकल कॉलेज में अगर उपचार की पर्याप्त व्यवस्था नहीं हो तो मुख्तार को लखनऊ के मेदांता अस्पताल या किसी अन्य बड़े चिकित्सालय में भर्ती कराया जाए और अगर सरकार इलाज का खर्च नहीं उठा सकती तो परिजन यह खर्च वहन कर लेंगे।

मुख्तार अंसारी इस समय बांदा जेल में है बंद
अफजाल ने कहा कि गत 21 मार्च को बाराबंकी की अदालत में एक मामले में डिजिटल माध्यम से सुनवाई के दौरान मुख्तार के वकील ने आरोप लगाया गया था कि उसके मुवक्किल को जेल में ‘‘धीमा जहर'' दिया गया है जिससे उसकी हालत बिगड़ती जा रही है। मऊ से कई बार विधायक रह चुके मुख्तार अंसारी को विभिन्न मामलों में सजा सुनाई गई है और वह इस वक्त बांदा की जेल में निरुद्ध है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!