Banda News: घरेलू विवाद के चलते पति-पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर किया Suicide, अनाथ हुए तीन मासूम बच्चे

Edited By Pooja Gill,Updated: 14 Jan, 2023 12:21 PM

banda news due to domestic dispute husband and wife

Banda News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) जिले में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां पर एक पति पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या (suicide) कर लिया है। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम...

Banda News (जफर अहमद): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) जिले में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां पर एक पति पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या (suicide) कर लिया है। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल के साथ अपर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया जा रहा है दोनों पति-पत्नी में कुछ घरेलू विवाद हो गया था, जिस के बाद दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उनकी मौत हो गई। वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

PunjabKesari

बता दें कि पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के मवई गांव का है। जहां पर रहने वाले एक पति-पत्नी का शुक्रवार की दोपहर अपने घर में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि पत्नी ने जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में परिजन उसे ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे, जहां पर उसकी हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया। कानपुर ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इसके बाद उसके पति ने भी जहरीला पदार्थ खा लिया और उसकी भी मौत हो गई।

यह भी पढ़ेंः संगम पर मकर संक्रांति के स्नान के लिए उमड़ा भक्तों का सैलाब, पुण्यकाल की मान्यता रखने वाले रविवार को लगाएंगे डुबकी

PunjabKesari

मृतकों के माता-पिता ने दी घटना की जानकारी
इस घटना की जानकारी देते हुए मृतका के पिता व मां ने बताया कि, हमारी बेटी प्रीति ने अपने पति से झगड़ा होने के बाद पहले जहरीले पदार्थ खा लिया जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं इसके बाद हमारे दामाद राम रूप में भी जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई इनके तीन बच्चे हैं, जिसमें एक बेटी 6 साल की दूसरी बेटी 3 साल की है तो एक 6 महीने का दुधमुहा बच्चा है।

PunjabKesari

घरेलू विवाद के चलते पति-पत्नी ने किया Suicide
घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि, मवई गांव में पति पत्नी के द्वारा जहरीले पदार्थ खाकर आत्महत्या कर लेने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद हम मौके पर पहुंचे और घटना के संबंध में जांच पड़ताल की तो प्रथम दृष्टया में यह बात सामने निकल कर आई है कि पति पत्नी का आपस में विवाद हो गया था। जिसके बाद इन लोगों ने जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उनकी मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!