लखनऊ के शहीद पथ पर भीषण हादसा: छात्रों से भरी स्कूली वैन और थार में टक्कर, 12 बच्चे घायल

Edited By Ramkesh,Updated: 09 Aug, 2024 12:59 PM

accident on shahid path lucknow school van full of students

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में उस समय हड़कंप मच गया जब छात्रों से भरी वैन और थार की जोरदार टक्कर हो गई। घटना के बाद घायलों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके के पर पहुंचे। लोगों ने मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में उस समय हड़कंप मच गया जब छात्रों से भरी वैन और थार की जोरदार टक्कर हो गई। घटना के बाद घायलों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके के पर पहुंचे। लोगों ने मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया।  पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में 12 बच्चे घायल हुए है। कुछ बच्चों को मेदांता में और कुछ को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमे से दो की हालत गंभीर बनी है।

PunjabKesari

आप को बता दें कि यह हादसा थाना सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र में हुआ है। घटना के बाद पुलिस ने जेसीबी की मदद से वैन और थार को रोड से हटवाकर आवागमन चालू कराया। इंस्पेक्टर अंजनी कुमार मिश्रा के मुताबिक शुक्रवार सुबह सीएमएस स्कूल की वैन खुर्दही बाजार इलाके से करीब दस बच्चे लेकर स्कूल जा रही थी।  तभी वैन का टायर फट गया और वैन अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। इसी बीच पीछे से आ रही थार भी बचाने के चक्कर में डिवाइडर पर चढ़ गई। हादसे में वैन सवार 12 बच्चे घायल हो गये।

PunjabKesari

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ही कुछ दूरी पर स्थित लोहिया अस्पताल पहुंचाया। वहां पर मौजूद डॉक्टरों ने आराध्या व माही मौर्या की हालत नाजुक देख रेफर कर दिया। जिसके बाद दोनों छात्राओं को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि हादसे में घायल अन्य छात्र-छात्राओं नंदिनी (9), अर्थ कनौजिया (6) सार्थक शुक्ला व आशुतोष गुप्ता (15) का इलाज चल रहा है। आराध्या यादव, माही मौर्या की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने मेदांता रेफर कर दिया है। आशुतोष गुप्ता उम्र 15 साल सोल्डर फैक्चर हुआ है। जिन्हे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया।  वहीं सीएम योगी ने घटना का संज्ञान लिया है। उन्होंने छात्रों के उचित इलाज के निर्देश दिए है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!